ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR नई दिल्लीअपडेट-एयर इंडिया की उड़ान रद्द होने से ओमान नहीं जा सकी महिला, पति की मौत

अपडेट-एयर इंडिया की उड़ान रद्द होने से ओमान नहीं जा सकी महिला, पति की मौत

तिरुवनंतपुरम, एजेंसी। केरल के तिरुवनंतपुरम की एक महिला, ओमान के एक अस्पताल के आईसीयू...

अपडेट-एयर इंडिया की उड़ान रद्द होने से ओमान नहीं जा सकी महिला, पति की मौत
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 14 May 2024 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

तिरुवनंतपुरम, एजेंसी।
केरल के तिरुवनंतपुरम की एक महिला, ओमान के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती अपने पति से उनके आखिरी समय में एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान रद्द होने के कारण नहीं मिल पाई।

महिला के परिवार ने आरोप लगाया है कि पिछले सप्ताह एयर इंडिया एक्सप्रेस की ओमान के लिए उड़ान रद्द हो जाने की वजह से महिला अपने पति से मिलने ओमान नहीं जा पाई। अमृता ने मस्कट (ओमान) में अपने पति से मिलने के लिए आठ मई की टिकट बुक की थी, लेकिन हवाई अड्डे पर पहुंचने पर बताया गया कि उड़ान रद्द कर दी गई है। महिला ने हवाई अड्डे पर विरोध जताया जिसके बाद एयरलाइन ने उसे एयर इंडिया एक्सप्रेस की अगले दिन की उड़ान की टिकट दे दी। अमृता ने बताया कि एयरलाइन की अगले दिन की उड़ान भी रद्द कर दी गई, जिसके बाद उन्होंने अपनी यात्रा का विचार छोड़ दिया। इसके बाद 13 मई को ओमान से उनके पति की मौत की खबर आई। अमृता ने बताया कि उनके पति आखिरी बार उनसे मिलना चाहते थे, लेकिन एयरलाइन ने कोई मदद नहीं की। एयरलाइन की ओर से फिलहाल इस बात पर कोई बयान नहीं आया है।

बता दें, टाटा समूह के स्वामित्व वाली एयरलाइन एयर इंडिया एक्सप्रेस ने पिछले हफ्ते केबिन क्रू सदस्यों की कमी के कारण कई उड़ानें रद्द की थीं क्योंकि कर्मचारियों ने एयरलाइन के कथित कुप्रबंधन के विरोध में बीमार होने की सूचना देकर अचानक बड़ी संख्या में छुट्टी ले ली थी। 8 मई से 10 मई तक एयर इंडिया एक्सप्रेस को 260 से अधिक उड़ानें रद्द करनी पड़ी थीं। एयरलाइन ने 12 मई को कहा था कि वह धीरे-धीरे अपनी उड़ानों को बहाल तथा नेटवर्क को स्थिर कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें