DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR नई दिल्लीअपडेट:::पश्चिम बंगाल::: भाजयुमो नेता की गोली मारकर हत्या

अपडेट:::पश्चिम बंगाल::: भाजयुमो नेता की गोली मारकर हत्या

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNewswrap
Mon, 18 Oct 2021 11:40 PM
अपडेट:::पश्चिम बंगाल::: भाजयुमो नेता की गोली मारकर हत्या

पुलिस ने हत्या के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है

मिथुन घोष दो लोगों के साथ बाहर गए थे और कुछ हथियार लाए थे

रायगंज (पश्चिम बंगाल)। एजेंसी

पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में भाजपा की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के 37 वर्षीय एक नेता की उनके घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

जिला पुलिस अधीक्षक मोहम्मद सना अख्तर ने बताया कि रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे भाजपा की युवा शाखा के स्थानीय नेता मिथुन घोष पर गोली चलाई गई। उन्हें घायल अवस्था में एक अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि घोष दो अन्य व्यक्तियों के साथ बाहर गए थे और कुछ हथियार लाए थे। उन्हीं हथियारों में से एक से उन पर गोली चलाई गई।

अख्तर ने कहा,‘अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि यह घटना कैसे घटी। यह भी ज्ञात नहीं है कि वह दो आग्नेयास्त्र क्यों लाए थे। हम मामले की जांच कर रहे हैं। घोष के चचेरे भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि जिन दो लोगों के साथ मिथुन रविवार को बाहर गए थे, वे ही इस हत्या में शामिल हैं। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

हत्या का कोई राजनीतिक संबंध नहीं मिला

जिला अतिरिक्त एसपी अर्श वर्मा ने कहा कि हत्या से अभी तक कोई राजनीतिक संबंध नहीं मिला है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरे की तलाश चल रही है। स्थानीय भाजपा नेताओं ने दावा किया कि मिथुन घोष की हत्या के पीछे सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस का हाथ है। इस आरोप का टीएमसी ने खंडन किया है।

भाजपा ने इसे एक सुनियोजित हत्या बताया

भाजपा जिलाध्यक्ष बासुदेव सरकार ने कहा,‘यह एक सुनियोजित हत्या है। अगर 24 घंटे के भीतर दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो हम जिले भर में आंदोलन शुरू करेंगे। मृतक के पिता शांतू घोष ने दावा किया कि एक स्थानीय टीएमसी नेता के नेतृत्व में पुरुषों के एक समूह ने उनके बेटे पर उस समय गोली चलाई जब वह रविवार रात घर में प्रवेश कर रहा था। टीएमसी के उत्तर दिनाजपुर के अध्यक्ष कन्हैयालाल अग्रवाल ने कहा,‘हमारी पार्टी का इस हत्याकांड से कोई संबंध नहीं है। पुलिस मामले को सुलझा लेगी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें