ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीअपडेट:::सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष बने प्रधानमंत्री मोदी

अपडेट:::सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष बने प्रधानमंत्री मोदी

अहमदाबाद। एजेंसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक सोमनाथ मंदिर ट्रस्‍ट का अध्‍यक्ष चुना गया...

अपडेट:::सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष बने प्रधानमंत्री मोदी
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 18 Jan 2021 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

अहमदाबाद। एजेंसी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक सोमनाथ मंदिर ट्रस्‍ट का अध्‍यक्ष चुना गया है। पूर्व मुख्‍यमंत्री केशुभाई पटेल के निधन के चलते यह पद खाली हो गया था। केंद्रीय ग्रहमंत्री अमित शाह, वरिष्‍ठ नेता लालक्रष्‍ण आडवाणी सहित बैठक में शामिल सभी छह सदस्‍यों ने सर्वसम्‍मति से मोदी को ट्रस्‍ट का अध्‍यक्ष चुना।

सोमवार को सोमनाथ ट्रस्‍ट की ऑनलाइन बैठक हुई जिसमें ट्रस्‍ट के सभी छह सदस्‍य शामिल हुए। सभी ने सर्वसम्‍मति से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसका अध्‍यक्ष चुना। बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री मोरारजी देसाई के बाद मोदी दूसरे ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिसे सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। ट्रस्‍ट की आगामी बैठक सितंबर 2021 में होगी जिसमें दो नए ट्रस्‍टी चुने जाएंगे।

गृह मंत्री ने तस्वीर साझा कर दी बधाई

ट्रस्ट का अध्यक्ष बनने पर अमित शाह ने प्रधानमंत्री मोदी को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की एक तस्वीर भी साझा की। शाह ने ट्वीट में लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष बनने पर हृदयपूर्वक बधाई देता हूं। सोमनाथ तीर्थ क्षेत्र के विकास के प्रति मोदी जी का समर्पण अद्भुत रहा है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि मोदी जी की अध्यक्षता में ट्रस्ट, सोमनाथ मंदिर की गरिमा और भव्यता को और बढ़ाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें