DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR नई दिल्लीअपडेट ::: मादक पदार्थ मामला :: एनसीबी का गवाह गोसावी धोखाधड़ी में गिरफ्तार

अपडेट ::: मादक पदार्थ मामला :: एनसीबी का गवाह गोसावी धोखाधड़ी में गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNewswrap
Thu, 28 Oct 2021 06:50 PM
अपडेट ::: मादक पदार्थ मामला :: एनसीबी का गवाह गोसावी धोखाधड़ी में गिरफ्तार

- 5 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा गया

एनसीबी के गवाह गोसावी धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार

पुणे। क्रूज मादक पदार्थ मामले में एनसीबी के स्वतंत्र गवाह किरण गोसावी को पुणे पुलिस ने धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 5 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

यह मामला 2018 में दर्ज किया गया था। गोसावी इसमें मुख्य आरोपी है। मालूम हो कि क्रूज पर 2 अक्तूबर को एनसीबी की छापेमारी के बाद गिरफ्तार अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ गोसावी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे।

मादक पदार्थ मामले में एक अन्य स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल ने एक दिन पहले गोसावी पर आरोप लगाए थे। कहा था कि आर्यन को एनसीबी कार्यालय लाए जाने के बाद उन्होंने गोसावी को फोन पर सैम डिसूजा नामक व्यक्ति से 25 करोड़ की मांग करने व मामला 18 करोड़ रुपये में तय करने के बारे में बात करते हुए सुना था। इनमें से आठ करोड़ रुपये समीर वानखेड़े को देने थे। हालांकि, गोसावी ने सोमवार को सैल के सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। कहा था कि वह लखनऊ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करेंगे।

इससे पहले दिन में पुणे के पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने बताया था कि पुणे पुलिस ने गोसावी को कतराज इलाके से गिरफ्तार किया है। 2018 के इस मामले में आरोपपत्र 2019 में दाखिल किया गया था। गुप्ता ने कहा, गोसावी ने पहले आत्मसमर्पण करने की बात कही थी, लेकिन ऐसा किया नहीं। इससे पहले, गोसावी को देश से बाहर जाने से रोकने के लिए पुलिस ने लुकआउट सर्कुलर भी जारी किया था।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें