DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR नई दिल्लीअपडेट:::शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

अपडेट:::शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 09:50 PM
अपडेट:::शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

नोट:::मेरी प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास: शिल्पा, शीर्षक से बॉक्स जोड़ा गया है।

कारोबारी नितिन बरई की शिकायत पर बांद्रा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई

शिकायतकर्ता ने अपने पैसे वापस मांगे तो उसे कथित तौर पर धमकी दी गई

मुंबई। एजेंसी

मुंबई के एक कारोबारी ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ कथित तौर पर 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

कारोबारी नितिन बरई की शिकायत के आधार पर शनिवार को बांद्रा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि जुलाई 2014 में एसएफएल फिटनेस कंपनी के निदेशक काशिफ खान ने शेट्टी, कुंद्रा और अन्य लोगों के साथ मिलकर उन्हें लाभ कमाने के लिए कंपनी में 1.51 करोड़ रुपये का निवेश करने को कहा।

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उसे आश्वासन दिया गया था कि 'एसएफएल फिटनेस' कंपनी उसे फ्रेंचाइजी देगी और पुणे के हडपसर और कोरेगांव में एक जिम और स्पा खोलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

पुलिस अधिकारी ने शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि बाद में जब शिकायतकर्ता ने अपने पैसे वापस मांगे तो उसे कथित तौर पर धमकी दी गई। शिकायत के आधार पर बांद्रा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 120-बी (आपराधिक साजिश), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (समान मंशा) सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

---------------

मेरी प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास: शिल्पा

मुंबई अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने मुंबई के एक व्यवसायी द्वारा उनके(अभिनेत्री), उनके कारोबारी पति राज कुंद्रा और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज कराये जाने के बाद रविवार को कहा कि वह हैरान हैं कि उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है।

ट्विटर पर साझा किए गए एक बयान में शिल्पा ने इस मामले में अपनी संलिप्तता से इनकार किया। उन्होंने कहा,‘राज और मेरे नाम से प्राथमिकी दर्ज होने पर हैरान हूं। चीजों को स्पष्ट करने के लिए मैं यह कहना चाहती हूं कि एसएफएल फिटनेस, काशिफ खान द्वारा संचालित एक उद्यम है। उन्होंने देश भर में एसएफएल फिटनेस जिम खोलने के लिए ब्रांड एसएफएल के नाम के अधिकार लि थे। सभी सौदे उसके द्वारा किये गए थे और वह बैंकिंग और दिन-प्रतिदिन के मामलों में हस्ताक्षरकर्ता थे।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा,‘हमें उनके किसी भी लेन-देन के बारे में पता नहीं है और न ही हमें उनसे एक भी रुपया मिला है। सभी फ्रेंचाइजी सीधे काशिफ के साथ काम करती हैं। कंपनी 2014 में बंद हो गई और वह पूरी तरह से काशिफ खान द्वारा संचालित थी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें