Saturday, January 29, 2022
हमें फॉलो करें :

गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR नई दिल्लीअपडेट::: :: सभी केंद्रों के ध्यानार्थ :: बरेली में घर के बाहर खेल रही 12 साल की बच्ची से दरिंदगी

अपडेट::: :: सभी केंद्रों के ध्यानार्थ :: बरेली में घर के बाहर खेल रही 12 साल की बच्ची से दरिंदगी

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNewswrap
Tue, 30 Nov 2021 11:50 PM
अपडेट::: :: सभी केंद्रों के ध्यानार्थ :: बरेली में घर के बाहर खेल रही 12 साल की बच्ची से दरिंदगी

पहले भी दर्ज हैं मुकदमे

- किसी को बताने पर दी परिवार सहित जान से मारने की धमकी

- अपनी बुआ के घर पहुंची डरी हुई बच्ची ने रोते हुए सुनाई आपबीती

- युवक पर पहले से ही पॉक्सो, हत्या के प्रयास सहित कई मुकदमे हैं दर्ज

- पुलिस ने पॉक्सो व रेप में नामजद रिपोर्ट दर्ज कर किया गिरफ्तार

फोटो- दीप तिवारी

बरेली। संवाददाता

बारादरी इलाके में घर के बाहर खेल रही 12 साल की बच्ची से सोमवार शाम दरिंदगी हुई। आरोपी ने घटना का जिक्र किसी से करने पर पीड़िता को परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। डरी बच्ची ने पहले तो घर में कुछ नहीं बताया लेकिन बुआ के घर पहुंचकर आपबीती सुनाई। बारादरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसके घर के पास ही हजियापुर निवासी तरुण कुर्मी उर्फ गोविंदा का प्लॉट है। सोमवार शाम को उनकी 12 वर्षीय बेटी अपने भाई के साथ खेल रही थी। उसी दौरान आरोपी तरुण उनकी बच्ची को प्लॉट पर बने ऑफिस में ले गया। वहां बच्ची के साथ दरिंदगी की। आरोपी ने बच्ची को धमकाते हुए इस बारे में किसी को बताने पर मां-बाप सहित जान से मारने की धमकी दी। इस डर के कारण बच्ची अपने घर न जाकर बुआ के यहां चली गई और आपबीती बताई। इसके बाद बुआ ने पीड़िता के माता-पिता को फोन कर मामले की जानकारी दी। इसके बाद पीड़ित के पिता बारादरी थाना गये। बारादरी पुलिस ने आरोपी तरुण उर्फ गोविंदा के खिलाफ रेप, पॉक्सो अधिनियम के साथ ही जान से मारने की धमकी देने की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली। बारादरी पुलिस ने आरोपी तरुण उर्फ गोविंदा की गिरफ्तारी के लिये दबिश दी लेकिन वह भाग गया। बाद में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसे जेल भेज दिया गया है।

इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। कोर्ट में भी बयान कराये जायेंगे। पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

इनसेट

हिरासत से छूटते ही कर दी दरिंदगी

बरेली। संवाददाता

बच्ची से रेप करने वाले आरोपी तरुण पर पहले से ही गुंडा एक्ट लगा हुआ है। उस पर कई थानों में पहले से भी पॉक्सो एक्ट के कई मुकदमे दर्ज हैं जिनमें वह जेल भी जा चुका है। उसने जिस दिन इस घटना को अंजाम दिया, उसी दिन वह पुलिस की हिरासत से छूटकर बाहर आया था।

आरोपी तरुण ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि उसे इज्जतनगर पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में रविवार को हिरासत में लिया था। बाद में दोष सिद्ध नहीं होने पर सोमवार शाम को उसे छोड़ दिया गया। शाम को प्लॉट पर जाते ही उसने शराब के नशे में नाबालिग के साथ गलत काम कर दिया।

खुद को बताता है वकील, पिता है सीमेंट व्यापारी

आरोपी तरुण खुद को वकील बताता है। पुलिस की पूछताछ में भी उसने यही बात कही। उसके पिता की हजियापुर में ही सीमेंट की दुकान है। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी के परिवार की ओर से सोमवार रात से ही समझौते का दबाव बनाया जा रहा है। वह मुंहमांगी रकम देने की बात कह रहे हैं। हालांकि पीड़ित परिवार ने समझौता करने से मना कर दिया है।

epaper

संबंधित खबरें