ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीगर्लफ्रेंड के खर्च ने दो युवक को बनाया चोर, जानिए कैसे आया शिकंजे में

गर्लफ्रेंड के खर्च ने दो युवक को बनाया चोर, जानिए कैसे आया शिकंजे में

राजधानी दिल्ली के संगम विहार थाना पुलिस ने दो ऐसे चोरों को गिरफ्तार किया है, जो अपनी गर्लफ्रेंड का खर्च उठाने के लिए चोर बन गए। आरोपियों ने चोरी की इतनी वारदातों को अंजाम दिया कि समान को रखने के लिए...

गर्लफ्रेंड के खर्च ने दो युवक को बनाया चोर, जानिए कैसे आया शिकंजे में
वरिष्ठ संवाददाता,नई दिल्ली।Thu, 15 Nov 2018 10:38 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली के संगम विहार थाना पुलिस ने दो ऐसे चोरों को गिरफ्तार किया है, जो अपनी गर्लफ्रेंड का खर्च उठाने के लिए चोर बन गए। आरोपियों ने चोरी की इतनी वारदातों को अंजाम दिया कि समान को रखने के लिए एक फ्लैट किराए पर लेना पड़ा। 

पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि आरोपियों की पहचान 26 वर्षीय मोहन और 24 वर्षीय विवेक गुप्ता के रूप में हुई है। दोनों संगम विहार के रहने वाले हैं और दोस्त है। दरअसल, संगम विहार इलाके में लगातार घरों में चोरी हो रही थी। कई शिकायतों के बाद संगम विहार एसएचओ योगेश मल्होत्रा ने एसआई मेघाराम, कांस्टेबल पंकज, संदीप और विक्रम की टीम को जांच सौंपी। जांच टीम ने वारदात वाली जगह से सीसीटीवी फुटेज जब्त कर बदमाशों की पहचान कर तलाश शुरू की। 

इस दौरान कांस्टेबल संदीप को सूचना मिली कि मोहन संगम विहार के एच ब्लॉक में आने वाला है। पुलिस टीम ने जाल बिछाकर मोहन और विवेक को मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पास से चोरी के दो मोबाइल और घरों में इस्तेमाल सामान बरामद हुआ है।

ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड ने रची थी प्रेमी की पत्नी को मारने की साजिश, ये था प्लान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें