two persons arrested with illegal liquour transporting to bihar - बिहार के लिए हरियाणा से शराब ले जा रहे युवक गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार के लिए हरियाणा से शराब ले जा रहे युवक गिरफ्तार

नई दिल्ली। प्रमुख संवाददाता

हरियाणा से कार में अवैध शराब बिहार ले जा रहे दो युवकों को पुलिस ने रविवार को मूलचंद फ्लाईओवर के पास से गिरफ्तार किया है। उनसे 144 पेटी अवैध शराब मिली है। गिरफ्तार आरोपी अमित के पिता और सागर के दादा पूर्व सैनिक हैं।

पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिश्वाल के अनुसार, स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली थी कि शराब तस्करी में लिप्त दो युवक कार से मूलचंद फ्लाईओवर से गुजरेंगे। कार में भारी मात्रा में हरियाणा की शराब है। इस जानकारी पर पुलिस ने रात में दो लग्जरी कारों को जांच के लिए रोका। दोनों कारों की तलाशी में 72-72 पेटी अवैध शराब मिली।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह पश्चिमी यूपी के शराब माफिया सुरेश शर्मा उर्फ सुरेश पंडित के लिए काम करते हैं। बिहार में शराबबंदी होने के बाद से वह कुछ युवकों से अवैध शराब मंगवाकर बिहार में बिकवाता है। लाजपत नगर थाने में एक्साइज एक्ट का मामला दर्ज कर पुलिस सुरेश पंडित की तलाश कर रही है।

आरोपी बीते दो माह से शराब तस्करी कर रहे हैं। वह गुरुग्राम के एक गोदाम से शराब की खेप लाकर रिंग रोड के रास्ते नोएडा तक पहुंचाते हैं। वहां से सुरेश पंडित इसे यूपी और बिहार ले जाकर बेचता है। तस्करी के लिए ही उन्होंने पुरानी कार खरीदी थीं। शराब को वह चादर से ढककर रात में ले जाते थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:two persons arrested with illegal liquour transporting to bihar