class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हत्या के दो फरार आरोपी भी हुए गिरफ्तार

मानसरोवर पार्क इलाके में हुई पांच हत्याओं के आरोप में फरार चल रहे दोनों अन्य आरोपियों को भी अपराध शाखा ने गिरफ्तार कर लिया है। इनकी पहचान नितिन और दीपक के रूप में की गई है। बागपत के रहने वाले दोनों आरोपी अनुज के दोस्त हैं। हत्याकांड के समय गिरफ्तार किए गए अन्य पांच आरोपियों के साथ वह मौजूद थे। पुलिस ने गिरफ्तार पांच आरोपियों को अदालत में पेश कर उन्हें पांच दिन के रिमांड पर लिया है।

पुलिस उपायुक्त रामगोपल नाइक ने बताया बीते छह अक्तूबर को जिंदल हाउस में उर्मिला जिंदल, संगीता गुप्ता, नुपुर, अंजलि और गार्ड राकेश की हत्या हुई थी। इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों विकास, अनुज, विक्की, सन्नी और नीरज को गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वारदात के दौरान नितिन और दीपक भी उसने साथ थे। इस जानकारी पर पुलिस टीम ने छापेमारी कर दोनों आरोपियों केा गिरफ्तार कर लिया।

मामले की जांच कर रही अपराध शाखा ने मारे गए गार्ड की पत्नी को अभी क्लीन चिट नहीं दी है। प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि महिला को पूरी साजिश के बारे में जानकारी थी। पुलिस उसके खिलाफ साक्ष्य जुटाने का प्रयास कर रही है। अगर उन्हें साक्ष्य मिले तो महिला की गिरफ्तारी भी हो सकी है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को अदालत के समक्ष पेश किया।

पुलिस ने अदालत को बताया कि उन्हें वारदात के दौरान लूटे गए गहने बरामद करने है। इसके साथ ही साजिश को लेकर पूरी कड़ियों को जोड़ना है। अदालत ने पुलिस के तर्क को सुनने के बाद आरोपियों को पांच दिन के रिमांड पर भेज दिया। सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए विकास से पहले भी कई बार शाहदरा पुलिस ने पूछताछ की थी। लेकिन उसने एक बार भी पुलिस को अपने ऊपर शक नहीं होने दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:two absconding murder accused arrested by crime branch
मानहानि मामले में केजरीवाल को पेशी से मिली छूटभारी मात्रा में अवैध शराब की खेप बरामद