DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › नई दिल्ली › नांगलोई में परिवहन विभाग के कांस्टेबल से जब्त वाहन छीन कर भागे तीन बदमाश गिरफ्तार
नई दिल्ली

नांगलोई में परिवहन विभाग के कांस्टेबल से जब्त वाहन छीन कर भागे तीन बदमाश गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 07:20 PM
नांगलोई में परिवहन विभाग के कांस्टेबल से जब्त वाहन छीन कर भागे तीन बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता

नांगलोई पुलिस ने परिवहन विभाग के कांस्टेबल से जब्त वाहन छीन कर भागने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को छापेमारी के दौरान स्थानीय लोगों के प्रतिरोध का भी सामना करना पड़ा था। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर वाहन भी बरामद कर लिया है।

डीसीपी परविंदर सिंह ने बताया कि दिल्ली सरकार के परिवहन विभाग की जांच टीम शनिवार को घेवरा मोड़ पर वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान विभाग के एसआई अरविंद ने महिंद्रा बोलेरो पिकअप वैन का चालान किया। साथ ही कांस्टेबल बीएन डेहरु को इस वाहन को बुराड़ी स्थित विभाग के परिसर में जमा करने के लिए कहा। कांस्टेबल इस वाहन के चालक एहसान के साथ बुराड़ी की तरफ रवाना हो गया। लेकिन रास्ते में वाहन चालक एहसान ने अपने दोस्तों को फोन किया। नांगलोई इलाके में दो दोस्त फरमान और शाहरुख आ गए जिसे देखकर एहसान ने वाहन रोक दिया। तीनों ने कांस्टेबल को नीचे ढकेल दिया और वाहन लेकर फरार हो गए।

टेक्निकल सर्विलांस से पकड़े गए आरोपी

पीड़ित कांस्टेबल की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर इंस्पेक्टर विपिन और इंस्पेक्टर अमित कुमार की टीम ने जांच शुरू की। लेकिन, वाहन का रजिस्ट्रेशन रोहतक का निकला और आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला। फिर कांस्टेबल ने बताया कि एहसान फोन पर बात कर रहा था। पुलिस ने कॉल डिटेल्स निकाली और प्रेम नगर इलाके में रविवार को छापा मारा। इलाके में बिजली आपूर्ति बाधित होने की वजह से पुलिस को दिक्कत हुई। स्थानीय लोगों ने प्रतिरोध किया लेकिन पुलिस टीम ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर वाहन बरामद कर लिया।

संबंधित खबरें