ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीचोरी के मोबाइल से चोर ने खींची अपनी फोटो, ऐसे आया गिरफ्त में

चोरी के मोबाइल से चोर ने खींची अपनी फोटो, ऐसे आया गिरफ्त में

दिल्ली के दरियागंज इलाके में बस से सफर कर रही एक महिला का कीमती मोबाइल जेबतराश ने निकाल किया। इस चोरी के मोबाइल से घर जाकर बदमाश ने अपनी एक तस्वीर खींची। मोबाइल में मौजूद एक खूबी की वजह से यह तस्वीर...

चोरी के मोबाइल से चोर ने खींची अपनी फोटो, ऐसे आया गिरफ्त में
नई दिल्ली प्रमुख संवाददाता Tue, 07 Nov 2017 10:25 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के दरियागंज इलाके में बस से सफर कर रही एक महिला का कीमती मोबाइल जेबतराश ने निकाल किया। इस चोरी के मोबाइल से घर जाकर बदमाश ने अपनी एक तस्वीर खींची। मोबाइल में मौजूद एक खूबी की वजह से यह तस्वीर महिला के ईमेल पर आ गई। इस तस्वीर की मदद से महज 24 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी के घर से मोबाइल बरामद कर लिया। आरोपी नसीम फिलहाल फरार है। 

पुलिस उपायुक्त एमएस रंधावा के अनुसार संगीता अग्रवाल कोटला फिरोजशाह इलाके में रहती हैं। वह शिक्षिका हैं। बीते दो नवम्बर की दोपहर वह बस से घर लौट रही थीं। दरियागंज इलाके में वह बस से जब नीचे उतरी तो देखा कि उनका मोबाइल सैमसंग जे-7 प्रो किसी ने चोरी कर लिया है। यह मोबाइल उन्होंने अपने बैग में रखा हुआ था। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की। 
तीन नवम्बर को उन्होंने अपने ईमेल पर एक युवक की तस्वीर देखी। 

दरअसल महिला के मोबाइल में एक खूबी (फीचर) थी, उससे खींची गई तस्वीर ईमेल पर आ जाती है। यह तस्वीर लेकर महिला दरियागंज थाने में मामले की शिकायत करने पहुंची। उन्होंने बताया कि किस तरह उनका मोबाइल इस युवक ने चुराया है। इस तस्वीर और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से जब थानाध्यक्ष मंगेश गेडाम ने छानबीन की तो पता चला कि आरोपी युवक दरियागंज के काला महल इलाके में रहता है। वहां के लोगों ने तस्वीर से उसकी पहचान नसीम के रूप में की। पुलिस टीम ने उसके घर छापा मारकर मोबाइल फोन बरामद कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें