ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीशकूरपुर में झगड़े के बाद युवती को चौथी मंजिल से फेंक दिया था

शकूरपुर में झगड़े के बाद युवती को चौथी मंजिल से फेंक दिया था

खुलासा - लखनऊ में गिरफ्तार आरोपी को दिल्ली लेकर आई पुलिस - सीसीटीवी कैमरे

शकूरपुर में झगड़े के बाद युवती को चौथी मंजिल से फेंक दिया था
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 14 Mar 2021 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

खुलासा

- लखनऊ में गिरफ्तार आरोपी को दिल्ली लेकर आई पुलिस

- सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी शुक्रवार रात हुई वारदात

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता

शकूरपुर इलाके में शुक्रवार रात छत से गिरकर संदिग्ध हालात में हुई युवती की मौत के मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। शनिवार को लखनऊ में दबोचे गए आरोपी को पुलिस दिल्ली लेकर आई। आरोपी ने रविवार को पूछताछ में बताया कि मामूली झगड़े के बाद गुस्से में उसने युवती को तीन-चार थप्पड़ मारे और चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया था। गिरफ्तार आरोपी मुकेश चालक है और प्लेसमेंट एजेंसी के लिए काम करता है, जबकि युवती घरेलू सहायिका के रूप में काम करने के लिए झारखंड से लाई गई थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती कई दिनों से मुकेश के फ्लैट पर रह रही थी। शुक्रवार रात एक बजे चौथी मंजिल पर युवती का मुकेश से झगड़ा हो गया। इस पर आरोपी ने युवती को दो-तीन थप्पड़ मार दिए और फिर उसे छत से ढकेल दिया। फुटेज में नजर आता है कि युवती के गिरने के बाद मुकेश नीचे आता है और उसे कंधे पर लादकर पास के चौक पर फेंक आता है। यही नहीं, आरोपी ने जमीन पर पड़े खून के निशान पर मिट्टी डाल दी और फिर परिवार समेत फरार हो गया।

जांच से जुड़े सूत्रों के अनुसार, पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। टेक्निकल सर्विलांस से मालूम हुआ कि करीब तीन बजे तक आरोपी और उसके परिवार की लोकेशन शकूरपुर इलाके के आसपास ही थी। लेकिन, उसके बाद आरोपी अपने परिवार के साथ दरभंगा के लिए रवाना हो गया। इस बीच, उत्तर पश्चिम जिला पुलिस ने आरोपी की पत्नी की मोबाइल लोकेशन की जानकारी ली और लखनऊ पुलिस की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम रविवार को आरोपी को लेकर थाने आई तो पूछताछ में उसने पूरा घटनाक्रम बताया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें