DA Image
8 अप्रैल, 2021|8:04|IST

अगली स्टोरी

प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने पति को मार डाला था

default image

खुलासा

- समयपुर बादली में चार अप्रैल को मिला था युवक का शव

- पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी समेत चार को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली। प्रमुख संवाददाता

बाहरी दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में पुलिस ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल उसके प्रेमी, एक नाबालिग समेत चार आरोपियों को पकड़ा है। वहीं एक अन्य महिला की भूमिका की जांच की जा रही है।

डीसीपी राजीव रंजन ने बताया कि चार अप्रैल को समयपुर बादली थाना पुलिस को संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर स्थित झाड़ियों में 35 साल के व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना मिली। उसकी पत्थर से कूचकर हत्या की गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। जांच के दौरान गत छह अप्रैल को घटनास्थल के पास पुलिस ने एक महिला और 15 साल के किशोर को संदिग्ध हालत में घूमते देखा। शक होने पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो इस हत्याकांड से पर्दा उठ गया।

महिला ने बताया कि वह प्रेमी मुकेश वालिया के साथ अपने पति के बारे में जानकारी हासिल करने आई थी, जिसकी दो दिन पहले उसके प्रेमी ने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। मृतक की शिनाख्त मुनिरका निवासी वसी अहमद के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर उसके खुलासे पर मुनिरका से मुकेश वालिया को भी पकड़ लिया। मुकेश की निशानदेही पर हत्या में शामिल स्वरूप नगर निवासी सचिन, विकास और एक नाबालिग को दबोच लिया।

मूलत: भिवानी निवासी वसी अहमद मसाज करने का काम करता था। नशा करने की वजह से उसने तीन महीने तक यूपी के नशा मुक्ति केंद्र में अपना इलाज कराया था। इस दौरान मूलत: भिवानी के रहने वाले मुकेश का उसके घर पर आना-जाना हो गया और मुकेश का वसी की बीवी फरजाना से प्रेम संबंध हो गया। नशा मुक्ति केंद्र से वापस आने पर वसी को इस संबंध के बारे में पता चला और वह पत्नी से मारपीट करने लगा। इसके बाद उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची। घटना के दिन आरोपियों ने एक महिला की मदद से वसी को मसाज करवाने के लिए संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर बुलाया और वहां झाड़ी में ईंट-पत्थर से कूचकर उसकी हत्या कर दी थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The woman was killed by the husband in association with the lover