The woman did something that the traffic policeman get a big challan as new traffic rules - महिला ने किया कुछ ऐसा कि ट्रैफिक पुलिस के जवान का कट गया मोटा चालान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला ने किया कुछ ऐसा कि ट्रैफिक पुलिस के जवान का कट गया मोटा चालान

traffic police man challan by woman video

यातायात के नए नियम लागू होने के बाद गाड़ी के कागजात पूरे न रखना और काले शीशे के साथ गाड़ी चलाना ट्रैफिक पुलिस के एक जवान को भारी पड़ गया। ट्रैफिक पुलिसकर्मी विशाल डबास ने अपनी कार तीस हजारी कोर्ट के पास पार्क कर रखी थी। जिसके काले शीशे (टिंटेड ग्लास) थे। यह देख वहां से गुजर रही मॉडल टॉउन की एक महिला ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि क्या सारे नियम कानून आम लोगों के लिए बने हैं।

महिला ने वीडियो बनाते हुए विशाल डबास का भी वहां मौजूद जेडओ ओम प्रकाश से चालान करने की मांग की। मगर जेडओ भी आनाकानी करता रहा। हैरानी की बात है कि जब राहगीरों ने महिला का साथ दिया तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी कुछ देर के लिए मुकर गया कि वह कार उसकी है। बाद में कबूला कार उसी की है। महिला व राहगीरों के लाख कहने के बावजूद उसने गाड़ी के दस्तावेज नहीं दिखाए।

ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर गिरी गाज
उधर ट्रैफिक पुलिस आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि विशाल डबास को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इसके अलावा उसकी गाड़ी का डिफॉलटेड नम्बर प्लेट, बिना पीयूसी, टिंटेड ग्लास, बिना इंश्योरेंस व बिना लाइसेंस के तहत कोर्ट चालान किया है। चुंकि नियम ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने तोड़े हैं, तो उस पर जुर्माना दोगुना लगेगा। वहीं ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों ने स्पष्ट किया है कि नियम सभी के लिए बराबर हैं, जो नियमों का उल्लंघन करेगा। उसे भुगतना पड़ेगा।

Transport Strike: दिल्ली-NCR में ऑटो-टेम्पो की हड़ताल, लोग हुए बेहाल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The woman did something that the traffic policeman get a big challan as new traffic rules