ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीबदमाशों ने मंगलवार आधी रात गली में मचाया उपद्रव

बदमाशों ने मंगलवार आधी रात गली में मचाया उपद्रव

रोहिणी सेक्टर-24 स्थित एक गली में मंगलवार देर रात बदमाशों ने जमकर उपद्रव किया। बदमाशों ने गिरोह के सरगना की पिटाई से नाराज होकर हंगामा किया। हालांकि...

बदमाशों ने मंगलवार आधी रात गली में मचाया उपद्रव
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 23 Jun 2021 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रोहिणी सेक्टर-24 स्थित एक गली में मंगलवार देर रात बदमाशों ने जमकर उपद्रव किया। बदमाशों ने गिरोह के सरगना की पिटाई से नाराज होकर हंगामा किया। हालांकि बुध विहार थाने से मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने नौ बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन मुख्य आरोपी समेत दस लोग फरार होने में कामयाब रहे।

बुध विहार फेज टू में रहने वाले कमल के घर पर अनस अपने 19-20 साथियों के साथ आ धमका। उन्होंने घर पर जमकर पथराव किया। बदमाशों ने पहले गली में खड़ी चार-पांच बाइक क्षतिग्रस्त कर दी, इसके बाद गली के घरों पर पथराव करना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने कमल के घर में भी घुसने की कोशिश की। तभी कमल ने 112 नंबर पर काल कर पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर बीट पर तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गये और नौ बदमाशों को तुरंत पकड़ लिया। लेकिन अनस अपने अन्य साथियों के साथ फरार होने में कामयाब हो गया।

जांच में सामने आया है कि अनस थाने का घोषित बदमाश है और विवाद की जड़ में सट्टेबाजी है। कुछ दिनों पहले अनस की पिटाई हुई थी, इसके पीछे वह कमल का हाथ मान रहा है। सबक सिखाने के इरादे से उसने मंगलवार को कमल के घर पर हमला कर दिया। इस मामले में दंगा भड़काने, मारपीट एवं अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें