ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR नई दिल्लीआइसक्रीम में उंगली वाले शख्स की हुई पहचान

आइसक्रीम में उंगली वाले शख्स की हुई पहचान

- फैक्टरी में कोन भरने के दौरान कट गई थी उंगली मुंबई,

आइसक्रीम में उंगली वाले शख्स की हुई पहचान
default image
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 19 Jun 2024 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

- फैक्टरी में कोन भरने के दौरान कट गई थी उंगली
मुंबई, एजेंसी। मुंबई पुलिस ने पुणे जिले की एक आइसक्रीम फैक्टरी के उस कर्मी की पहचान की है, जिसकी उंगली निर्माण प्रक्रिया के दौरान कट गई थी। इसी के चलते बटरस्कॉच आइसक्रीम के कोन में कील के साथ मांस मिला था।

पुलिस ने बताया कि कर्मचारी की पहचान पुणे के ओमकार पोटे के रूप में हुई है। 11 मई को इंदापुर में फॉर्च्यून डेयरी फैक्ट्री में आइसक्रीम कोन भरते समय उसकी उंगली कट गई थी। पुलिस ने पोटे के डीएनए नमूने फोरेंसिक जांच के लिए भेजे हैं। यह घटना तब सामने आई, जब मुंबई के एक डॉक्टर ने 12 जून को ऑनलाइन ऑर्डर किए गए आइसक्रीम कोन में कील के साथ उंगली का टुकड़ा मिला था। डॉक्टर की शिकायत पर यम्मो आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ केस दर्ज किया गया और आइसक्रीम में मिले मांस को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया। पुलिस बताया क फोरेंसिक रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

गाजियाबाद समेत कई इकाइयों की जांच

फॉर्च्यून डेयरी के मालिक मनोज तुपे ने कहा कि उनकी इकाई इस घटना के लिए अकेले जिम्मेदार नहीं थी, क्योंकि मुख्य फर्म ने आइसक्रीम कोन भरने का काम गाजियाबाद व जयपुर सहित कई इकाइयों को आउटसोर्स किया था। उन्होंने दावा किया, गाजियाबाद व जयपुर की इकाइयों में टीमों को यह सत्यापित करने के लिए भेजा है कि क्या उस विशेष तिथि पर इसी तरह की कोई घटना हुई थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।