ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीचांदनी चौक की व्यवस्थाएं औचक निरीक्षण में दुरुस्त मिलीं

चांदनी चौक की व्यवस्थाएं औचक निरीक्षण में दुरुस्त मिलीं

चांदनी चौक में चल रहे पुनर्विकास कार्यों में धूल रोकने के उपायों पर पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने संतोष जाहिर किया है। बुधवार दिन में मंत्री ने यहां...

चांदनी चौक की व्यवस्थाएं औचक निरीक्षण में दुरुस्त मिलीं
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 14 Oct 2020 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली। प्रमुख संवाददाता

चांदनी चौक में चल रहे पुनर्विकास कार्यों में धूल रोकने के उपायों पर पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने संतोष जाहिर किया है। बुधवार दिन में मंत्री ने यहां का औचक निरीक्षण किया।

दिल्ली के लोगों को प्रदूषण से बचाने के लिए सरकार अभियान चला रही है। इस क्रम में बुधवार दिन में पर्यावरण मंत्री ने चांदनी चौक का निरीक्षण किया। यहां की व्यवस्था पर संतोष जताते हुए उन्होंने कहा कि धूल उड़ने से होने वाले प्रदूषण को रोकने के लिए मौके पर चार पानी के टैंकर लगे हुए मिले, जिन्हें नियमित रूप से पानी का छिड़काव करता पाया गया।

गोपाल राय ने कहा कि प्रदूषण का मसला किसी एक एजेंसी का नहीं, बल्कि लोगों की जिंदगी का है। हर तरह से हो रहे प्रदूषण को रोकना होगा और इसके लिए सभी एजेंसियों को मिलकर काम करने की जरूरत है। मंत्री ने कहा कि चांदनी चौक की तरह सभी निर्माण साइट पर ज्यादा ध्यान दिए जाने की जरूरत है, क्योंकि यहां पर घनी आबादी रहती है। उन्होंने कहा कि अगर किसी भी प्रकार की लापरवाही पाई जाती है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें