अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वाति मालीवाल के समर्थन में पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की मांगों के समर्थन में सोमवार को जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा समता स्थल पहुंचे। मालिवाल पिछले चार दिनों से अनशन पर हैं। उनकी मांग है कि ऐसी व्यवस्था बने जिससे बच्चों के बलात्कारियों को 6 महीने मैं मुक़दमा ख़त्म करके फांसी की सजा दी जाये।

इस मौके पर सिन्हा ने कहा कि "मैं यहां एक राजनीतिज्ञ के रूप में नहीं आया हूँ, बल्कि मैं एक जागरूक नागरिक, जागरूक कलाकार और एक जागरूक पिता के रूप में यहां आया हूँ। मैं अरविंद केजरीवाल से पूरी तरह सहमत हूँ कि इस तरह के गंभीर अपराधों में तय समय में मुकदमा पूरा करके कड़ी से कड़ी सजा, सज़ा ए मौत होनी चाहिए।"

अनशन खत्म कराने पहुंची पुलिस

स्वाति मालीवाल ने सोमवार को अपना दिन राजघाट पर प्रार्थना करके और प्राणायाम करके शुरू किया। सुबह 6 बजे दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल का अनशन ख़त्म करवाने के लिए राजघाट पहुँच गयी, मगर उन्होंने अपना अनशन समाप्त करने से मना कर दिया।

मालीवाल ने कहा जारी रहेगा अनशन

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सोमवार को कहा कि अगर अन्ना 73 साल की उम्र में 13 दिन अनशन कर सकते हैं, अरविंद केजरीवाल मधुमेह के मरीज होते हुए भी 15 दिन अनशन कर सकते हैं तो क्या महिलाएं क्या इतनी कमजोर हैं कि वो तीन दिन भी अनशन नहीं कर पाएंगी। उन्होंने कहा कि वे अनशन तब तक नहीं तोड़ेंगी जब तक उनकी माँगें पूरी नहीं हो जातीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:swati maliwal