ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीखिचड़ीपुर में प्रेमी से नाराज होकर छात्रा ने फांसी लगा दी जान

खिचड़ीपुर में प्रेमी से नाराज होकर छात्रा ने फांसी लगा दी जान

यमुनापा के कल्याणपुरी के खिचड़ीपुर इलाके में गुरुवार को बीएड की पढ़ाई करने वाली 20 वर्षीय एक छात्रा ने अपने प्रेमी से नाराज होकर खुदकुशी कर ली। फांसी लगाकर जान देने वाली छात्रा की पहचान मनीषा के रूप...

खिचड़ीपुर में प्रेमी से नाराज होकर छात्रा ने फांसी लगा दी जान
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 16 Feb 2018 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

यमुनापा के कल्याणपुरी के खिचड़ीपुर इलाके में गुरुवार को बीएड की पढ़ाई करने वाली 20 वर्षीय एक छात्रा ने अपने प्रेमी से नाराज होकर खुदकुशी कर ली। फांसी लगाकर जान देने वाली छात्रा की पहचान मनीषा के रूप में हुई है। पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मामले की जांच कर रही पुलिस परिजनों से इस बारे में पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मनीषा परिवार के साथ पांच ब्लॉक, खिचड़ीपुर में रहती थी। वह इग्नू से बीएड की पढ़ाई कर रही थी। पिछले कुछ समय से पड़ोस में रहने वाले एक युवक के साथ उसका प्रेम संबंध चल रहा था। दोनों के परिजन इनकी शादी के लिए तैयार भी हो गए थे, लेकिन मनीषा कुछ और समय चाहती थी।

गुरुवार को प्रेमी से हुई थी कहासुनी

परिजनों द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के मुताबिक गुरुवार को उस युवक ने फोन कर जल्द शादी करने की बात कही थी। लेकिन छात्रा इसके लिए तैयार नहीं थी तो इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई। दरअसल मनीषा दो साल के बाद शादी करना चाहती थी। बहरहाल नाराज मनीषा ने अपने कमरे में फंदा लगा लिया। परिजनों ने उसे उतारकर लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मनीषा को मृत घोषित कर दिया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खिचड़ीपुर में भी युवती ने फांसी लगाई

उधर, एक अन्य घटना में यमुनापार के ही खिचड़ीपुर गांव इलाके में शुक्रवार को 27 वर्षीय एक युवती ने भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जान देने वाली खुदकुशी की पहचान प्रीति के रूप में हुई है। युवती मानसिक रूप से कुछ बीमार बताई जा रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि यह जांच के बाद ही साफ हो पाएगा। बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच आरंभ कर दी ळै।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें