ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीशोरूम के शटर का ताला तोड़ 70 एलईडी समेत 20 लाख के माल उड़ाए

शोरूम के शटर का ताला तोड़ 70 एलईडी समेत 20 लाख के माल उड़ाए

यमुनापार के मयूर विहार फेज एक स्थित इलेक्ट्रॉनिक शोरूम से बदमाशों ने करीब 20 लाख रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया। गुरुवार सुबह जब पड़ोसी मार्केट पहुंचे तो उन्होंने मामले की सूचना पीडि़त शोरूम मालिक...

शोरूम के शटर का ताला तोड़ 70 एलईडी समेत 20 लाख के माल उड़ाए
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 14 Dec 2017 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

यमुनापार के मयूर विहार फेज एक स्थित इलेक्ट्रॉनिक शोरूम से बदमाशों ने करीब 20 लाख रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया। गुरुवार सुबह जब पड़ोसी मार्केट पहुंचे तो उन्होंने मामले की सूचना पीडि़त शोरूम मालिक को दी। खबर मिलते ही पुलिस के अलावा क्राइम टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

पीडि़त कैलाश गुप्ता के मुताबिक बदमाश शोरूम से 70 एलईडी के अलावा म्यूजिक सिस्टम व अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान उड़ाकर ले गए हैं। मामले की जांच में जुटी पुलिस घटना के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। जानकारी के मुताबिक पीडि़त कैलाश गुप्ता अपने भाई एसके गर्ग के साथ मिलकर मयूर विहार फेज एक स्थित प्रताप नगर में दिव्या इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से शोरूम चलाते हैं। बुधवार रात करीब साढ़े सात बजे कैलाश ने अपना शोरूम बंद किया था। इस बीच सुबह करीब दस बजे उनके पड़ोसी निखिल दीक्षित ने फोन कर कैलाश को सूचना दी कि उनके शोरूम का शटर टूटा हुआ है। इसके बाद घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें