ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR नई दिल्लीखेल : टेनिस - ओस्टापेंको को हरा सबालेंका सेमीफाइनल में

खेल : टेनिस - ओस्टापेंको को हरा सबालेंका सेमीफाइनल में

ओस्टापेंको को हरा सबालेंका सेमीफाइनल में रोम, एजेंसी। आर्यना सबालेंका इटैलियन ओपन टेनिस...

खेल : टेनिस - ओस्टापेंको को हरा सबालेंका सेमीफाइनल में
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 15 May 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ओस्टापेंको को हरा सबालेंका सेमीफाइनल में
रोम, एजेंसी। आर्यना सबालेंका इटैलियन ओपन टेनिस के सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं। उन्होंने बुधवार को यहां क्वार्टर फाइनल में येलेना ओस्टापेंको को हरा दिया। पुरुष वर्ग में अलेंजांद्रो ताबिलो का शानदार सफर जारी है।

लगातार सेट में जीतीं : दूसरी वरीय सबालेंका ने 73 मिनट में 2017 फ्रेंच ओपन चैंपियन ओस्टापेंको पर 6-2, 6-4 से जीत हासिल की। अब सबालेंका का सामना 24वीं वरीय विक्टोरिया अजारेंका और 13वीं वरीय डेनियल कोलिंस के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता से होगा। दूसरे सेमीफाइनल में शीर्ष वरीय इगा स्वियातेक का सामना तीसरे नंबर की खिलाड़ी कोको गफ से होगा।

स्वियातेक ने मेडिसन कीस को 6-1, 6-3 से हराकर अंतिम चार में जगह बनाई। गफ ने किंवेन झेंग को 7-6, 6-1 से हराया।

ताबिलो अंतिम-4 में : पुरुष वर्ग में नोवाक जोकोविच और कारेन खाचानोव को बाहर करने वाले 29वें वरीय अलेंजांद्रो ताबिलो का सफर जारी है। चिली के इस खिलाड़ी ने झांग झिझेन को 6-3, 6-4 से शिकस्त दी। अब ताबिलो अपने पहले मास्टर्स सीरीज के सेमीफाइनल में 2017 चैंपियन एलेक्जेंडर ज्वेरेव और 11वें वरीय टेलर फ्रिट्ज के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से भिड़ेंगे। गत चैंपियन दानिल मेदवेदेव अमेरिका के टॉमी पॉल से 1-6, 4-6 से हारकर बाहर हो गए।

तीसरे वरीय ज्वेरेव ने नुनो बोर्गेस को 6-2, 7-5 से हराया। फ्रिट्ज ने ग्रिगोर दिमित्रोव को 6-2, 6-7, 6-1 से मात दी। क्वार्टर फाइनल में पॉल का सामना नडाल को हराने वाले सातवें वरीय हुबर्ट हुरकाज से होगा जिन्होंने सेबेस्टियन बाएज को 5-7, 7-6, 6-4 से हराया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें