खेल : क्रिकेट - राधा और मारिजाने ने वॉरियर्स पर लगाया अंकुश

राधा और मारिजाने ने वॉरियर्स पर लगाया अंकुश डब्ल्यूपीएल बेंगलुरु, एजेंसी। महिला प्रीमियर...

offline
खेल : क्रिकेट - राधा और मारिजाने ने वॉरियर्स पर लगाया अंकुश
Newswrap हिन्दुस्तान टीम , नई दिल्ली
Mon, 26 Feb 2024 9:45 PM

राधा और मारिजाने ने वॉरियर्स पर लगाया अंकुश
डब्ल्यूपीएल

बेंगलुरु, एजेंसी। महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) में सोमवार को मारिजाने कैप की तूफानी गेंदबाजी और राधा यादव की फिरकी का जादू चला। इसकी मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने यूपी वॉरियर्स को नौ विकेट पर 119 रन पर रोक दिया।

श्वेता शीर्ष स्कोरर : राधा (20 रन, चार विकेट) और मारिजाने (पांच रन, तीन विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने वॉरियर्स की टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए। श्वेता सहरावत ही इनका सामना करते हुए 42 गेंद में पांच चौके और एक छक्के से 45 रन बना शीर्ष स्कोरर रहीं। उनके अलावा वॉरियर्स की कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी नहीं छू सकी।

दिल्ली की कप्तान मेग लेनिंग ने टॉस जीत यूपी को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। मारिजाने ने भी पावर प्ले में तीन विकेट चटकाकर इस फैसले को सही साबित किया। वॉरियर्स की टीम पावर प्ले के छह ओवर में तीन विकेट पर 21 रन ही बना सकी।

संकट में संभाला : ग्रेस हैरिस (17) और श्वेता ने विकेटों के पतझड़ पर विराम लगाया लेकिन काफी धीमी बल्लेबाजी की। बाद में ग्रेस बाएं हाथ की स्पिनर अनाबेल सदरलैंड की गेंद पर शॉर्ट थर्ड मैन पर शेफाली को कैच दे बैठीं। श्वेता ने धीमी शुरुआत के बाद 14वें ओवर में शिखा पर दो चौके मारे और फिर मीनू मनि पर छक्का जड़ा।

श्वेता ने 17वें ओवर में सदरलैंड पर तीन चौकों के साथ टीम का शतक पूरा किया लेकिन राधा के अगले ओवर में विकेटकीपर तानिया भाटिया ने उन्हें स्टंप कर दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

NCR की अगली ख़बर पढ़ें
Delhi News Delhi Latest News Ncr News Ncr Latest News
होमफोटोवीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें