ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR नई दिल्लीखेल : क्रिकेट - चार कीवी चार खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए मंजूरी

खेल : क्रिकेट - चार कीवी चार खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए मंजूरी

चार कीवी चार खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए मंजूरी खिलाड़ी आईपीएल टीम विलियम्सन (गुजरात...

खेल : क्रिकेट - चार कीवी चार खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए मंजूरी
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 14 Mar 2023 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

चार कीवी चार खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए मंजूरी

खिलाड़ी आईपीएल टीम

विलियम्सन (गुजरात टाइटंस)

साउदी (कोलकाता नाइटराइडर्स)

डेवोन कॉन्वे (चेन्नई सुपर किंग्स)

मिचेल सेंटनर (चेन्नई सुपर किंग्स)

हमें अभी से मई तक सीमित ओवरों के 16 मैच खेलने हैं, ऐसे में कई खिलाड़ियों को परखने का मौका मिलेगा।

गैरी स्टीड, न्यूजीलैंड के कोच

वेलिंगटन, एजेंसीÜ। केन विलियम्सन और टिम साउदी सहित न्यूजीलैंड के चार खिलाड़ियों को देश के क्रिकेट बोर्ड (एनजेडसी) ने श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की घरेलू सीरीज में हिस्सा लिए बिना संबंधित आईपीएल टीमों में शामिल होने के लिए हरी झंडी दे दी है। ये चारों शुक्रवार से यहां श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट के बाद राष्ट्रीय टीम की जिम्मेदारी से मुक्त हो जाएंगे। उन्हें आईपीएल टीमों से जल्दी जुड़ने का मौका मिलेगा।

तीन खिलाड़ी पहला वनडे खेलेंगे : टीम के तीन अन्य खिलाड़ी फिन एलेन (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु), लॉकी फर्ग्युसन (केकेआर) और ग्लेन फिलिप्स (सनराइजर्स हैदराबाद) 25 मार्च को ऑकलैंड में होने वाले पहले वनडे के बाद भारत के लिए उड़ान भरेंगे।

दो मैचों की मौजूदा टेस्ट सीरीज के समापन के बाद न्यूजीलैंड की टीम श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय और इतने ही मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेलेगी। आईपीएल 31 मार्च को अहमदाबाद में मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच के साथ शुरू होगा।

लैथम को कप्तान बनाया : विलियम्सन की अनुपस्थिति में न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने वनडे सीरीज के लिए टॉम लैथम को कप्तान बनाया है। 28 मार्च को क्राइस्टचर्च में हेगले ओवल में होने वाले दूसरे वनडे से पहले मार्क चैपमैन, बेन लिस्टर और हेनरी निकोल्स टीम से जुड़ेंगे। सीमित ओवरों की टीम में टॉम ब्लंडेल और विल यंग की वापसी हुई है। टीम में चाड बोवेस और बेन लिस्टर नए चेहरे है।

कोच गैरी स्टीड ने इस साल भारत में होने वाले वनडे विश्व कप का जिक्र करते हुए एनजेडसी वेबसाइट से कहा, एक कोच के रूप में टीम में नए खिलाड़ियों के साथ वापसी करने वाले खिलाड़ियों का होना हमेशा रोमांचक होता है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।