अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पांच छात्राओं ने मोबाइल छीनकर भाग रहे झपटमार को दबोचा

नई दिल्ली कार्यालय संवाददाता

कमला मार्केट इलाके में पांच छात्राओं ने मोबाइल चुराकर भाग रहे युवक को दबोच लिया। आरोपी की पहचान राहुल के तौर पर हुई है। हालांकि इस दौरान आरोपी से छात्राओं की गुत्थमगुत्था भी हुई। लेकिन घटनास्थल पर मौजूद लोग शुरुआत में वीडियो बनाते रहे। बाद में वे छात्राओं की सहायता के लिए आगे आए।

जानकारी के अनुसार संगीता शर्मा परिवार सहित जगतपुर बुराडी इलाके में रहती हैं। कालिंदी कालेज से बीए सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रही हैं। सोमवार सुबह करीब दस बजे वह अपनी कालेज की सहेलियों आस्था, पूजा, सोनिया एवं पिंकी के साथ दरियागंज किताबें खरीदने के लिए आई हुई थीं। किताबें खरीदने के बाद संगीता ने कहा कि उसकी बहन की नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से ट्रेन है। इसलिए सभी सहेलियां पैदल ही रेलवे स्टेशन की तरफ चल दीं।

छात्रा ने बताया कि प्यास लगने के कारण वे रेहड़ी के पास खड़ी होकर पानी पीने लगीं। तभी संगीता के पर्स से मोबाइल निकाल कर युवक भागने लगा। जब छात्रा को अहसास हुआ तो उसने पीछा किया। यह देखकर चार अन्य छात्राओं ने भी आरोपी का पीछा किया और उसे धर दबोचा। करीब दस मिनट तक पांचों छात्राएं और आरोपी में गुत्थमगुत्था होती रही। बार बार जान से मारने की धमकी देने के बाद भी छात्राओं ने आरोपी को नहीं छोड़ा। इस दौरान आरोपी के हाथ पैर चलाने से छात्राएं चोटिल भी हुईं।

वहीं अचानक हुए इस घटनाक्रम से वहां मौजूद लोग भौचक्के हो गए। कुछ तो वीडियो बनाने लगे। हालांकि कुछ लोग तुरंत छात्राओं की सहायता के लिए पहुंचे और आरोपी की जमकर पिटाई भी की। इसके बाद छात्रा संगीता ने घटना की सूचना पुलिस को दी। कमला मार्केट पुलिस आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर मोबाइल बरामद कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:snacher arrasted