ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीभाजपा को वोट देने पर देवर की पिटाई से आहत महिला से मिले शिवराज

भाजपा को वोट देने पर देवर की पिटाई से आहत महिला से मिले शिवराज

भाजपा को वोट करने पर देवर की पिटाई से आहत महिला शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भोपाल में मिली। मुख्यमंत्री चौहान के गृह जिले की सीहोर...

भाजपा को वोट देने पर देवर की पिटाई से आहत महिला से मिले शिवराज
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 09 Dec 2023 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सीहोर/भोपाल, एजेंसी।
भाजपा को वोट करने पर देवर की पिटाई से आहत महिला शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भोपाल में मिली। मुख्यमंत्री चौहान के गृह जिले की सीहोर विधानसभा की निवासी समीना बी. अपने बच्चों के साथ सीएम हाउस पहुंची थीं। समीना बी ने अपने साथ हुई मारपीट की पूरी घटना की जानकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दी। उन्होंने सीएम को बताया कि आपने मेरे और मेरे परिवार की चिंता की है, इसलिए मैं आगे भी भाजपा को वोट दूंगी।

महिला समीना ने भाजपा को वोट देने का कारण बताते कहा कि उसे सीएम शिवराज सिंह चौहान की लाडली बहना योजना का लाभ मिलता है। इसके अलावा भी भाजपा सरकार की अनेक योजनाओं से वह लाभान्वित हुई हैं। यही वजह है कि उसने भाजपा को वोट दिया था, लेकिन यह बात मेरे देवर को नागवार गुजरी और उसने मेरे साथ मारपीट की।

मालूम हो कि इस घटना की राष्ट्रीय पसमांदा मुस्लिम महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष नौशाद खान ने भी कड़ी निंदा की है। खान सीहोर विधानसभा के बरखेड़ाहसन गांव निवासी पीड़ित महिला और उनके पिता के साथ कलेक्टर प्रवीण सिंह के समक्ष शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की थी। मामले में अब पीड़िता ने कार्यवाहक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की है। चौहान ने मुस्लिम महिला से कहा कि मेरी बहन तुम किसी बात की चिंता मत करना, तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा कि मजबूत लोकतंत्र के लिए भाजपा को अपना मत देने पर मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित कर उचित कार्रवाई करने को कहा है। इसके साथ ही पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा और आर्थिक मदद भी दी जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें