DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीलिंग के मामले में सीएम की सर्वदलीय बैठक आज

सीलिंग के मामले पर आज मुख्यमंत्री ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने सीएम से सीलिंग के मामले पर समय मांगा था। इसके बाद सीएम ने अजय माकन और भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी को पत्र लिखकर बैठक में आमंत्रित किया था। सर्वदलीय बैठक को लेकर सियासत गर्म हो गई है। कांग्रेस ने बैठक पर सहमति जताई है। उधर भाजपा ने इसे कांग्रेस और आप की सांठ-गांठ करार दिया है। उधर उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट कर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के विदेश जाने पर सवाल उठाए हैं।

बैठक में शामिल होगी कांग्रेस

सर्वदलीय बैठक की पहल का कांग्रेस ने स्वागत किया है। अजय माकन पहले ही सीएम को पत्र लिखकर समय मांगा था। अजय माकन ने ट्वीट कर कहा है कि वे समाधान के सुझाव के साथ शामिल होंगे। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा से भी बैठक में शामिल होने की अपील की है। माकन ने कहा कि इस मामले पर सकारात्मक पहल की जरूरत है। माकन ने कहा कि सीलिंग के चलते कारोबारी परेशान है। इससे पहले 2006 में भी इस तरह के हालात बने थे। तब कांग्रेस ने सीलिंग से राहत दिलाई थी। अब इस मामले में केंद्र और दिल्ली सरकार को कदम उठाने की जरूरत है।

भाजपा नहीं होगी शामिल

सीलिंग की बैठक में भाजपा शामिल नहीं होगी। भाजपा के प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, रविंद्र गुप्ता और राजेश भाटिया ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कहा है कि सरकार इस मामले पर गंभीर नहीं है। अभी तक 351 सड़कों का नोटिफिकेशन सरकार ने जारी नहीं किया है। इसके साथ ही तीस जनवरी को इस मुद्दे पर प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी सीएम आवास पहुंचे थे। उनके साथ वहां दुर्व्यवहार किया गया। इसे पता चलता है कि केजरीवाल सरकार राजनीतिक संवाद में विश्वास नहीं रखती। उन्होने कहा कि बैठक से पहले ही उपमुख्यमंत्री ने भाजपा अध्यक्ष को लेकर ट्वीट कर दिया, जबकि वे राजकीय काम से विदेश में हैं।

उपमुख्यमंत्री ने भाजपा पर साधा निशाना

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने सीलिंग के मामले पर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जब सीलिंग के मामले पर सर्वदलीय बैठक हो रही है तो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विदेश गए हुए हैं। इससे पता चलता है कि भाजपा इस मामले पर गंभीर नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:selling