DA Image
21 फरवरी, 2020|10:05|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बदमाश की गोली मारकर हत्या

default image

बाहरी दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में गुरुवार देर रात एक घोषित बदमाश की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुबह इलाके के लोगों ने शव देखने के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरुआती जांच में पुलिस को सहयोगियों पर हत्या करने का शक है। बहरहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

मारा गया शख्स मनोज (42) बादली गांव में परिवार के साथ रहता था। कुछ दिन पहले ही उसकी पत्नी बच्चों के साथ मायके गई हुई थी। तभी से मनोज घर में अकेले रह रहा था। शुक्रवार सुबह घर के पास ही मनोज का शव देखकर लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मनोज की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई गई तो पता चला कि मनोज बादली थाने का घोषित बदमाश था और उसपर लूटपाट, झपटमारी व अन्य धाराओं में 26 मामले दर्ज हैं।

रात में मिलने आए लोगों पर शक

आस पास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि गुरुवार रात मनोज के पास उसके कुछ सहयोगी आए थे। पुलिस को आशंका है कि किसी बात को लेकर कहासुनी होने पर उसके उन सहयोगियों ने ही गोली मारकर हत्या की होगी। बहरहाल जांच में जुटी पुलिस इस बात का पता लगा रही कि रात में मनोज से मिलने के लिए कौन-कौन आया था।