DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › नई दिल्ली › जम्मू-कश्मीर:::नेशनल कॉन्फ्रेंस के छह प्रमुख नेता समेत कई कार्यकर्ताओं का इस्तीफा
नई दिल्ली

जम्मू-कश्मीर:::नेशनल कॉन्फ्रेंस के छह प्रमुख नेता समेत कई कार्यकर्ताओं का इस्तीफा

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 10:00 PM
जम्मू-कश्मीर:::नेशनल कॉन्फ्रेंस के छह प्रमुख नेता समेत कई कार्यकर्ताओं का इस्तीफा

नोट:::अपडेट::ब्यूरो:::भाजपा में शामिल हुए देवेंद्र राणा और सुरजीत सलाथिया, शीर्षक से जारी खबर के साथ लगाएं।

जम्मू। एजेंसी

नेशनल कॉन्फ्रेंस को एक दिन के भीतर एक और बड़ा झटका लगा है। पार्टी के एक प्रांतीय सचिव, दो जिलाध्यक्षों तथा जम्मू नगर निगम (जेएमसी) के दो पार्षदों और एक ब्लॉक अध्यक्ष समेत तीन दर्जन से अधिक पार्टी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को इस्तीफा दे दिया।

इससे पहले रविवार को नेशनल कॉन्फ्रेंस के दो वरिष्ठ नेताओं देवेंद्र सिंह राणा और एस एस सलाथिया ने पार्टी छोड़ दी थी। सोमवार को दोनों दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

राणा के कार्यालय के एक सहयोगी ने बताया,‘नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रांतीय सचिव, दो जिलाध्यक्षों, दो नगर निगम पार्षदों, एक ब्लॉक अध्यक्ष और जम्मू जिले के पार्टी के कई जिला और प्रखंड समिति सदस्यों ने इस्तीफा दे दिया और राणा को अपना समर्थन जताया।

उन्होंने कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस से इस्तीफा देने वाले नेताओं में जम्मू के प्रांतीय सचिव अरशद चौधरी, जम्मू शहरी इकाई के जिलाध्यक्ष धर्मवीर सिंह जामवाल, जम्मू ग्रामीण ‘ए इकाई के जिलाध्यक्ष सोमनाथ खजूरिया, भलवाल के ब्लॉक अध्यक्ष अशोक सिंह मन्हास तथा निगम पार्षद एस सुच्चा सिंह एवं मथवार ब्लॉक के महिला प्रकोष्ठ की ब्लॉक अध्यक्ष रेखा लांगेह शामिल हैं।

संबंधित खबरें