rave party in delhi ncr girls for boys huge amount of hookah drugs and liquor seized - नोएडा में चल रही रेव पार्टी पर छापा, 192 लड़के-लड़कियां गिरफ्तार, SO सस्पेंड DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोएडा में चल रही रेव पार्टी पर छापा, 192 लड़के-लड़कियां गिरफ्तार, SO सस्पेंड

rave party in noida ncr photo hindustan

नोएडा के ईको फार्म हाउस में चल रही रेव पार्टी से पुलिस ने रात एक बजे 161 लड़के और 31 लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया। यह फार्म हाउस सेक्टर-135 में है। छापेमारी और गिरफ्तारी की यह कार्रवाई का नेतृत्व खुद एसएसपी वैभव कृष्ण कर रहे थे। पुलिस को मौके से  31 हुक्के, 142 बीयर व शराब की बोतलें मिली हैं। पुलिस इन्हें गिरफ्तार कर सूरजपुर पुलिस लाइन ले गई। यहां से इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। इनमें फार्म हाउस का मालिक अमित त्यागी और पार्टी के आयोजन से जुड़े चार अन्य लोग शामिल हैं।

यह पार्टी पुलिस-प्रशासनिक की इजाजत के बिना चल रही थी। फार्म हाउस में पूल सैटरडे नाइट विद डीजे नाम से रेव पार्टी चल रही थी। रात करीब 11:30 बजे इसकी सूचना नोएडा पुलिस को मिली। रात एक बजे एसएसपी वैभव कृष्ण और एसपी सिटी सुधा सिंह ने कई थानों की फोर्स के साथ फार्म पर छापेमारी की। पुलिस को देखकर फार्म में अफरा-तफरी मच गई। यहां पुलिस को 192 लड़के-लड़कियां मिले। कुछ आपत्तिजनक स्थिति में भी थे। इनकी उम्र 20 से 28 साल के बीच है और ज्यादातर दिल्ली व हरियाणा के हैं।

युवतियों को मिलता था कमीशन और फीस 
आयोजक ने पार्टी के लिए एस्कॉर्ट सर्विस से लड़कियों को बुलाया था। इन्हें एक ईवेंट पर एक हजार रुपये दिया जाना था। युवतियों की युवकों के साथ टेबल पर बैठने के साथ शराब पिलाने तक की कीमत तय थी। टेबल पर बैठा युवक जितना पैसा खर्च करता था, उसका 10 फीसदी युवतियों को अलग से कमीशन मिलता था। प्रत्येक युवक से 10 हजार रुपये प्रवेश फीस ली गई थी। पुलिस ने फार्म हाउस से 39 कार और 9 बाइकों को जब्त कर लिया। इनमें से कई लग्जरी कारें हैं। पूछताछ में पता चला है कि ज्यादातर युवक-युवतियां पढ़ाई कर रहे हैं। पकड़े गए आरोपियों में कई बड़े नेताओं और कारोबारियों के लड़के हैं। 

पुलिस ने अवैध रूप से चल रही रेव पार्टी से 161 युवक और 31 युवतियों को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक जांच में स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से यह पार्टी चल रही थी। एक्सप्रेस-वे थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी पर जांच बिठा दी गई है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
 
वैभव कृष्ण, एसएसपी
यूपी: एकतरफा प्यार में युवती को कुल्हाड़ी से काटा, क्षेत्र में तनाव 

ड्रग्‍स के साथ गिरफ्तार हुईं टीवी और फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rave party in delhi ncr girls for boys huge amount of hookah drugs and liquor seized