अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दस साल की छात्रा से यौन शोषण में कैब चालक गिरफ्तार

नई दिल्ली कार्यालय संवाददाता

मंगोलपुरी पुलिस ने दस साल की बच्ची से यौन शोषण के आरोप में कैब चालक को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान कम्बोज के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में पोक्सो एवं दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता अमन विहार स्थित निजी स्कूल में कक्षा पांच की छात्रा है। छात्रा का परिवार मंगोलपुरी इलाके में रहता है। घर से स्कूल जाने के लिए परिजनों ने तीन साल से कम्बोज की कैब को किराए पर ले रखा था। जानकारी के अनुसार मंगलवार को पीड़िता घर में उदास थी। इस परबच्ची की मां ने उससे पूछा। बड़ी मुश्किल से पीड़िता ने सारी बात बता दी। इसके बाद बच्ची की मां ने अपने पति को सारी बताई। साथ ही घटना की जानकारी मंगोलपुरी पुलिस को भी दी। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया साथ ही और आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। जांच में प्रथम दृष्टया मामला सही पाए जाने पर पुलिस ने पोक्सो एवं अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं कैब के बारे में परिजनों का कहना है कि यह कैब स्कूल से मिली थी। हालांकि स्कूल प्रशासन ने किसी भी तरह की कैब उपलब्ध कराने से इंकार किया है। अब पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आरोपी की शिकार कोई अन्य छात्र-छात्राएं तो नहीं हैं।

कार चलाना सिखाने के बहाने किया शोषण

पीड़िता ने बताया कि एक दिन कैब से सारे बच्चे अपने घर चले गए थे। तब आरोपी ने उसे कैब चलाना सिखाने का बहाना बनाया और उसे खाली पार्क में ले गया। जहां पर उसके साथ यौन शोषण किया। इसके बाद पीड़िता ने सारी बात अपनी मां को बता दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rape attempt