अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बच्ची से दुष्कर्म का एमएमएस बना वायरल किया

नई दिल्ली। हेमंत कुमार पांडेय

रोहिणी में 12 साल की बच्ची से पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म करने और उसका एमएमएस बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है। शिकायत पर सोमवार को रोहिणी साउथ पुलिस ने पोक्सो, दुष्कर्म और आईटी एक्ट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है।

पीड़िता परिवार सहित मंगोलपुर कलां गांव में रहती है। पीड़िता के पिता निजी कंपनी में कार्यरत हैं। पीड़िता इलाके के एक निजी स्कूल में पांचवीं की छात्रा है। उसके पड़ोस में बंटी नाम का युवक भी रहता है। पड़ोसी होने की वजह से बंटी का पीड़िता के घर में अक्सर आना जाना लगा रहता है। करीब दो माह पहले बंटी ने बहाने से घर बुलाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

एमएमएस बनाकर ब्लैकमेल किया

आरोपी ने दुष्कर्म का एमएमएस बना लिया और इसी के सहारे बच्ची का यौन शोषण करता रहा। उसने बच्ची को घटना के बारे में किसी को बताने पर एमएमएस सार्वजनिक करने की धमकी भी दी। इसके बाद उसने यह एमएमएस व्हाट्स एप और इंटरनेट पर वायरल कर दिया। वहीं, पीड़िता के परिजन पड़ोसी की कारतूत से अनजान थे। वह लगातार पीड़िता के घर आता था और उसे अपना शिकार बनाता था। रविवार शाम को किसी ने बच्ची का एमएमएस देखा तो इसकी जानकारी उसकी मां को दी। फिर बच्ची की मां ने पुलिस से संपर्क किया। खबर लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rape