class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एएसआई ने प्रापर्टी डीलर के साथ महिला से किया गैंगरेंप

राजधानी के नांगलोई इलाके में मंगलवार 32 वर्षीय एक महिला के साथ दिल्ली पुलिस के एक एएसआई ने अपने प्रॉपर्टी डीलर दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित महिला का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने आरोपी एएसआई व प्रॉपर्टी डीलर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस संबंध में दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है।

दोनों आरोपियों को बुधवार को जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार एएसआई को सस्पेंड कर दिया गया है। हालांकि इस बारे में जिले के डीसीपी सहित कोई अधिकारी बात करने को तैयार नही हुए। जांच का हवाला देते हुए इस मुद़दे पर बयान देने से बचते रहे। गिरफ्तार आरोपियों में दिल्ली पुलिस का 52 वर्षीय एएसआई जयदेव व उसका प्रॉपर्टी डीलर दोस्त 72 वर्षीय दिलबाग शामिल हैं। जयदेव की तैनाती इन दिनों साकेत इलाके में थी। वहीं दिलबाग इलाके में प्रॉपर्टी डीलर के रूप में काम करता है। वहीं पीड़ित 32 वर्षीय महिला परिवार के साथ निहाल विहार इलाके में किराए पर रहती है।

महिला का पति एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। महिला को निहाल विहार से नांगलोई इलाके में आकर रहना चाहती थी। इसके लिए वह किराए पर सस्ता मकान लेना चाहती थी। मकान खोजने के दौरान उसकी राजधानी पार्क इलाके में दिलबाग से मुलाकात हुई थी। महिला का आरोप है कि कई दिनों की बातचीत के बाद आरोप है कि दिलबाग ने मंगलवार दोपहर उसे मकान दिखाने के नाम पर बुलाया था।

पुलिस को महिला द्वारा दिए गए बयान के मुताबिक आरोप है कि वहां से दिलबाग उसे लेकर सीधे एएसआई जयदेव के कमरे पर ले गया। जहां आरोपी दिलबाग ने कमरे में महिला से जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला को एएसआई के पास छोड़कर कमरे से निकला और उसने बाहर से कुंडी लगा दी। महिला का आरोप है कि इसके बाद एएसआई जयदेव ने डरा धमकाकर उसके साथ रेप किया।

आरोपियों के चंगुल से छुटने के बद पीड़ित महिला किसी तरह अपने घर पहुंची और उसने अपने पति आपबीती बताई। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने महिला का बयान लेने के बाद उसका मेडिकल कराया और मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार एएसआई को सस्पेंड करने के बाद बर्खास्तगी की कार्रवाई की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rape
ऑटो मैकेनिक से क्लॉस वन अफसर को भी देना होगा आजीविका करशराब पकड़वाने वाली महिला के कपड़े फाड़कर आरोपियों ने पीटा