class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन स्थानों पर हुए बच्चियों से दुष्कर्म

child rape

राजधानी के तीन अलग अलग इलाकों में बच्चियों से दुष्कर्म के दर्ज किए गए हैं। तीनों घटनाओं में आरोपी पड़ोस एवं जानपहचान के लोग शामिल थे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पंजाबी बाग इलाके में  9 साल की बच्ची से दुष्कर्म

पहली घटना पश्चिम दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में घटी जहां पर पड़ोसी द्वारा 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार पीड़िता शकूर बस्ती स्थित सीमेंट साइडिंग झुग्गी में परिवार के साथ रहती है। सोमवार को वह घर पर अकेली थी तभी उसके साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी ने उसे घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। कुछ समय बाद पीड़िता के परिजन घर पहुंचे तो उन्हें घटना के बारे में जानकारी मिली। फिलहाल पुलिस ने दुष्कर्म एवं पोक्सो से जुड़ी धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। खबर लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म की वारदात​​​​​​​

वहीं दूसरी घटना रविरा को अमन विहार इलाके में हुई जहां पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म की वारदात हुई। पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पड़ोसी कृष्णा को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्ची माता पिता के साथ किराड़ी के इंद्र एंक्लेव में किराये के मकान में रहती है। इसी मकान की पहली मंजिल पर आरोपी भी अकेले रहता है। रविवार दोपहर को बच्ची के माता पिता किसी काम से बाहर गए थे। इसी दौरान आरोपी कमरे में आया और बच्ची को चॉकलेट आदि देने के बहाने के अपने कमरे में लेकर चला गया। फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ देर के बाद जब बच्ची अपने कमरे में आई तो गुमसुम सी थी। वह जोर जोर से रोने लगी तो मां ने पूछा। फिर सारी वारदात सामने आई। इस बीच आरोपी मौके से भाग गया था। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची की मेडिकल जांच कराने के बाद पॉक्सो एवं दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

डेढ़ साल की बच्ची के पिता का दोस्त ही हैवान बन बैठा

दुष्कर्म की तीसरी घटना दक्षिण दिल्ली के हौजखास इलाके में दर्ज की गई जहां डेढ़ साल की बच्ची के पिता का दोस्त ही हैवान बन बैठा। पुलिस ने आरोपी संतोष राय को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, बच्ची अपने परिजनों के साथ शाहपुर जट गांव में रहती है। उसके पिता सिक्योरिटी गार्ड हैं जबकि मां घरों में काम करती है। सोमवार सुबह बच्ची के पिता की सुबह की ड्यूटी थी और उसकी मां भी काम पर चली गई थी। पिता ने संतोष से कहा कि वह जरा उसकी बच्ची की देखभाल कर दे। इस पर आरोपी ने सहमति जताई। लेकिन बच्ची को अकेला पाकर संतोष ने उससे दुष्कर्म किया। जब परिवार के लोग लौटे तो उन्होंने देखा कि बच्ची की तबियत खराब हो गई है। इसके बाद उसे सफदरजंग अस्पताल ले कर गए तो मालूम हुआ कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। फिर घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। फिलहाल बच्ची की हालत सामान्य बताई जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rape
दिल्ली में हैलीकॉप्टर से बारिश का विकल्पहर विधानसभा में लगेंगे 2000 कैमरे