अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑफिस के बाहर शराब पीने से रोका तो फाइनेंसर पर हमला किया

करावल नगर इलाके में एक फाइनेंसर ने सोमवार रात तीन युवकों को ऑफिस के बाहर बैठकर शराब पीने से रोका तो, उन्होंने फाइनेंसर की लोहे की रोड से जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसके सिर पर शराब की बोतल फोड़कर आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित इमरान की शिकायत पर इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, इमरान अपने परिवार के साथ शिव विहार फेज- 4 में रहता है। उसका शिव विहार टोल टैक्स के पास फाइनेंस का ऑफिस है। वह सोमवार रात करीब 8 बजे ऑफिस पर मौजूद था। तभी हिमांशु, बिल्ली उर्फ राहुल और गुड्डू उसके ऑफिस के बाहर आकर बैठ गए। इसके बाद तीनों वहां शराब पीने लगे। तभी इमरान ऑफिस से बाहर निकला और तीनों को वहां शराब पीने से रोकने लगा।

यह बात तीनों युवकों को नागवार गुजरी। पहले तो उन्होंने इमरान के साथ गाली-गलौज शुरू की। जब इमरान ने इसका विरोध किया तो आरोपी लोहे की रोड लेकर उस पर टूट पड़े। उसके ऑफिस में तोड़फोड़ करते हुए काउंटर तोड़ दिया। उसके हाथ-पैर पर जमकर लोहे की रॉड मारी और फिर शराब की बोतल से सर पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देकर तीनों फरार हो गए।

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल इमरान को तुरंत जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:quarel