ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीपीडी:::स्कूल में दरिंदगी: कान्वेंट स्कूल का एस्टेट मैनेजर गिरफ्तार

पीडी:::स्कूल में दरिंदगी: कान्वेंट स्कूल का एस्टेट मैनेजर गिरफ्तार

आरोपित की फोटो लाइव पर न चलाएं.... शिकंजा एसआईटी जांच में

पीडी:::स्कूल में दरिंदगी:  कान्वेंट स्कूल का एस्टेट मैनेजर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 01 Dec 2021 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

आरोपित की फोटो लाइव पर न चलाएं....

शिकंजा

एसआईटी जांच में पाक्सो एक्ट का दोषी पाया गया संपत्ति प्रबंधक

पूछताछ के बाद हिरासत में लेकर दोपहर में दिखाई गई गिरफ्तारी

वाराणसी। कार्यालय संवाददाता

कक्षा तीन की छात्रा के साथ हुई घटना में लहरतारा स्थित कान्वेंट स्कूल का एस्टेट मैनेजर (संपत्ति प्रबंधक) भी बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। एसआईटी की तीन दिन की जांच में उसे पाक्सो एक्ट (प्रोटेक्शन आफ चिल्ड्रेन फ्राम सेक्सुअल अफेंसेस एक्ट) का दोषी पाया गया। उस पर दुष्प्रेरण का आरोप है। संपत्ति प्रबंधक ने ही मुख्य आरोपित सफाईकर्मी अजय कुमार को भर्ती बिना सत्यापन की थी। अजय को पुलिस पहले गिरफ्तार कर चुकी है। ṭ

मुख्य आरोपित 26 नवंबर को विद्यालय के दूसरे तल पर शौचालय में कक्षा तीन की छात्रा के साथ दुराचार किया था। घटना में उसी दिन पुलिस ने आरोपित सफाईकर्मी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसके तीसरे दिन बीते रविवार को पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने जांच के लिए एसआईटी गठित की थी।

विद्यालय समूह के चेयरमैन और कर्मचारियों से रातभर पूछताछ

संपत्ति प्रबंधक की गिरफ्तारी से पहले एसआईटी ने विद्यालय समूह के चेयरमैन समेत दस कर्मचारियों से मंगलवार की रातभर पूछताछ की। पुलिस लाइन स्थित डीसीपी कार्यालय में सुबह तक पूछताछ चलती रही। इस दौरान बच्चों की सुरक्षा के लिए सीबीएसई बोर्ड, बाल आयोग के अनुसार तय मानकों पर बिंदुवार पूछताछ हुई। इसके बाद सुबह इस्टेट मैनेजर को हिरासत में ले लिया गया। दोपहर बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। एसआईटी प्रभारी एवं डीसीपी वरुणा जोन विक्रांत वीर ने बताया कि कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें