ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीदर्दनाकः इंजन में फंसा युवक का शव, 35 किलोमीटर तक घिसटता रहा

दर्दनाकः इंजन में फंसा युवक का शव, 35 किलोमीटर तक घिसटता रहा

फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर जम्मूतवी-दुर्ग एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। आधा शव ट्रेन के इंजन में फंस गया, जो करीब 35 किलोमीटर दूर पलवल रेलवे स्टेशन तक घिसटता रहा। शव फंसे होने की...

दर्दनाकः इंजन में फंसा युवक का शव, 35 किलोमीटर तक घिसटता रहा
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSun, 11 Aug 2019 11:12 AM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर जम्मूतवी-दुर्ग एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। आधा शव ट्रेन के इंजन में फंस गया, जो करीब 35 किलोमीटर दूर पलवल रेलवे स्टेशन तक घिसटता रहा। शव फंसे होने की सूचना पर तुरंत रेलवे अधिकारियों ने ट्रेन को रुकवाकर शव को निकाला। इसके चलते शव निकलने तक ट्रेन को रोके रखा। करीब 35 मिनट बाद ट्रेन को रवाना किया।

जम्मू से दुर्ग तक जाने वाली जम्मूतवी-दुर्ग एक्सप्रेस ट्रेन फरीदाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-3 से शाम करीब 4:30 बजे गुजर रही थी, तभी ट्रेन की चपेट में एक युवक आ गया। सूचना मिलते ही जीआरपी में तैनात उपनिरीक्षक राजपाल सिंह मौके पर पहुंच गए, लेकिन जब तक ट्रेन दूर जा चुकी थी। यात्रियों ने पुलिस को बताया कि आधा शव इंजन में फंसा रह गया है। उपनिरीक्षक राजपाल सिंह ने इस बारे में तुरंत पलवल रेलवे स्टेशन और जीआरपी चौकी इंचार्ज भीम सिंह को अवगत कराया।

रेलवे अधिकारियों ने ट्रेन को पलवल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-तीन पर रुकवाया। उधर आरपीएफ, जीआरपी और रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने लोगों की मदद से शव निकलवाया। शव निकालने में पुलिस को दिक्कत हुई, क्योंकि इंजन में लगे हुक में शव फंस गया था, जिससे शव निकालने में परेशानी हुई। पुलिस को आधार कार्ड बरामद हुआ था, जिसके आधार पर मृतक की पहचान राजीव के रूप में हुई। राजीव एसजीएम नगर का रहने वाला था, जो यूपीएसई की तैयारी कर रहा था। मृतक के पिता रामबाबू सिंह ने शव की पहचान अपने बेटे के रूप में की। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें