DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR नई दिल्लीश्रीनगर से सीधी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का संचालन 23 अक्तूबर से शुरू होगा

श्रीनगर से सीधी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का संचालन 23 अक्तूबर से शुरू होगा

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNewswrap
Tue, 19 Oct 2021 03:00 AM
श्रीनगर से सीधी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का संचालन 23 अक्तूबर से शुरू होगा

श्रीनगर। एजेंसी

श्रीनगर से सीधी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का संचालन 23 अक्तूबर से शुरू होगा। यह उड़ाने श्रीनगर कश्मीर को बाकी दुनिया से सीधे जोड़ेंगी। इस संबंध में कश्मीर के संभागीय आयुक्त पांडुरंग के पोल ने सोमवार को एक बैठक की है।

एक आधिकारिक बयान के अनुसार कोरोना महामारी को देखते हुए श्रीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के संचालन, यात्रियों के प्रबंधन और प्रबंधन के लिए आवश्यक व्यवस्था के संबंध में संभागीय आयुक्त ने सोमवार को बैठक की। जिसमें उपायुक्त बडगाम, निदेशक हवाई अड्डा प्राधिकरण श्रीनगर, स्थानीय निदेशक नागर विमानन ब्यूरो श्रीनगर, निदेशक स्वास्थ्य सेवा कश्मीर, कमांडेंट सीआईएसएफ, सीएमओ बडगाम, सीएमओ श्रीनगर ने हिस्सा लिया। बयान के अनुसार इस अवसर पर हवाईअड्डा प्राधिकरण के निदेशक ने हवाई अड्डे पर गतिविधियों के संचालन और नियमन के लिए योजना के संबंध में एक प्रस्तुति दी।

इस अवसर पर संभागीय आयुक्त ने अधिकारियों को यात्रियों के प्रबंधन और विनियमन, अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए हवाई अड्डे पर रैपिड पीसीआर जांच के अलावा 48 घंटे से पहले अनिवार्य आरटीपीसीआर जांच व्यवस्थाओं को सावधानीपूर्वक निष्पादित करने का निर्देश दिया।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें