DA Image
नई दिल्ली

चलते-चलते की खबरें::

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 08:30 PM
चलते-चलते की खबरें::

कनाडा में सो रही महिला के पास गिरा उल्कापिंड

ओटावा | एजेंसी

कनाडा में एक महिला बिस्तर पर सो रही थी और अचानक से अंतरिक्ष से एक उल्कापिंड उसके घर की छत पर आ गिरा। यह उल्कापिंड छत में छेद कर महिला के बिस्तर पर रखे तकिए पर आ गिरा। यह उल्कापिंड महिला से मात्र कुछ ही इंच की दूरी पर गिरा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटिश कोलंबिया में रहने वाली रूथ हैमिल्टन तेज आवाज और धुएं के होने पर अचानक से उठ गईं और डर गईं। बताया जा रहा है कि यह घटना 4 अक्तूबर के रात की है। हैमिल्टन ने पत्रकारों से कहा, 'मैं अचानक से उठ गई और लाइट जलाई। उन्होंने 911 पर फोन किया और यह पता लगाने की कोशिश की कहीं यह पास ही चल रहे एक निर्माण स्थल से तो नहीं आया है। निर्माण स्थल के कर्मचारियों ने बताया कि उन्हें अंतरिक्ष से एक तेज रोशनी आती दिखी थी।

---------

मुंबई: दो पहियों पर ऑटो चलाकर बनाया रिकॉर्ड

सोशल मीडिया से::

मुंबई | एजेंसी

गिनीज वर्ल्ड रिकॉड्र्स में नाम दर्ज करवाना कई लोगों का सपना होता है और इस रिकॉर्ड में कई दिलचस्प और अविश्वसनीय कहानियां अक्सर हमें हैरत में डाल देती हैं। गिनीज बुक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी ही स्टोरी साझा की है जिसे हाल ही में पोस्ट किया गया था। इसमें जगतीश मणि नाम का एक व्यक्ति अपने ऑटो को दो पहियों पर 2.2 किमी की दूरी तक चला रहा है।

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, एपिक ऑटो-रिक्शा साइड व्हीली, चेन्नई, भारत के ऑटो-रिक्शा चालक जगतीश एम. मणि ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉड्र्स को अपने नाम किया।

लोगों को पसंद आ रहा वीडियो

गिनीज बुक ने इंस्टाग्राम पेज पर तकरीबन 3 मिनट का ये वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में जगतीश मणि अपने सजे धजे ऑटो को दो पहिए पर दौड़ा रहे हैं। इस वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है । लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं और जमकर इस शख्स की तारीफ कर रहे हैं ।

संबंधित खबरें