NOTORIOUS CHEAT INDULGED IN DUPTING THE PEOPLE BY SUPPLYING FAKE INSURANCE POLICY OF VEHICLES, ARRESTED BY AATS, SOUTH DISTRICT. - लोगों को पॉलिसी के नाम पर ठगने वाला गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोगों को पॉलिसी के नाम पर ठगने वाला गिरफ्तार

दक्षिणी जिले के एएटीएस ने एक ऐसे गिरोह को गिरफ्तार किया है जो लोगों को वाहनों की नकली इंश्योरेंस पॉलिसी देता था। इस मामले में ऑडी कार के मालिक राममोहन लाल ने वसंत विहार थाने की पुलिस को सूचना दी थी कि उन्हें उनके वाहन की नकली पॉलिसी दी गई। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में 1 जुलाई को केस दर्ज कर लिया था। इसके बाद इंस्पेक्टर रिचपाल सिंह ने इस मामले की जांच शुरू की। जिसमें पुलिस को गुरुवार को सूचना मिली कि धोखाधड़ी करने वाला एक शख्स आरके पुरम में में आने वाला है। वह वसंत विहार में किसी को नकली बीमा पॉलिसी देगा। इसके बाद पुलिस की टीम ने शाम चार बजे आरोपी को एचसी ऑक्सिलम स्कूल, वसंत विहार से पकड़ लिया। इस दौरान उसने भागने की भी कोशिश की लेकिन वह भाग नहीं आ सका, बाद में आरोपी की पहचान सचिन भरेल के तौर पर हुई। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने 2007 में हौजखास में बीमा कंपनी में काम करना शुरू किया था। इस दौरान विवाद होने के बाद उसने वहां से नौकरी छोड़ दी। इसके बाद उसने फील्ड एजेंट के तौर पर मोबाइल कंपनी काम करना शुरू कर दिया। इस दौरान उसके पास लोगों के नंबर थे, जिन्हें वह पॉलिसी देने की बात करता था। उसने नौ लोगों के साथ ठगी की थी। ऐसे बनाता था पॉलिसी आरोपी सचिन ने बताया कि उसने लैंडमार्क इंश्योरेंस कंपनी में काम के दौरान यह सीख लिया था कि जो भी पॉलिसी दी जाती है, वह सादा कागज पर मिलती है। जिसमें कई विवरणों की जानकारी ग्राहकों को नहीं होती थी। वह इसी तरह कइ लोगों को बेवकूफ बनाता था। किसी की पकड़ में न आये इसलिए वह लगातार नंबर बदल लेता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:NOTORIOUS CHEAT INDULGED IN DUPTING THE PEOPLE BY SUPPLYING FAKE INSURANCE POLICY OF VEHICLES, ARRESTED BY AATS, SOUTH DISTRICT.