ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीनिठारी कांड : नौकरानी की हत्या के आरोप में पंधेर और कोली दोषी करार

निठारी कांड : नौकरानी की हत्या के आरोप में पंधेर और कोली दोषी करार

नोएडा की निठारी गांव से साल 2006 में घरेलू नौकरानी को अगवाकर उसके साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में शनिवार को सीबीआई कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने मामले के आरोपी मोनिंदर सिंह पंधेर...

निठारी कांड : नौकरानी की हत्या के आरोप में पंधेर और कोली दोषी करार
हिन्दुस्तान लाइव टीम,ट्रांस हिंडनSat, 22 Jul 2017 01:19 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा की निठारी गांव से साल 2006 में घरेलू नौकरानी को अगवाकर उसके साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में शनिवार को सीबीआई कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने मामले के आरोपी मोनिंदर सिंह पंधेर और सुरेंद्र कोली को मामले में दोषी पाया। सजा पर 24 को फैसला लिया जाएगा।
घटना साल 2006 की है जब नोएडा के निठारी गांव से एक नौकरानी के गायब होने की सूचना के बाद दिल दहला देने की घटना का खुलासा हुआ। नौकरानी को ढूंढने के लिए नोएडा पुलिस जब सेक्टर -31 के डी-5 में रहने वाले मोनिंदर सिंह पंधेर के घर पहुंची तो वह एक नहीं कई बच्चियों के कंकाल मिलने शुरू हो गए। हर रोज नए खुलासे होते गए और 29 दिसंबर 2006 को पुलिस ने पंधेर और उसके नौकर सुरेंद्र कोली को गिरफ्तार कर लिया।

यह है पूरा मामला
साल 2006 में नोएडा के निठारी गांव से एक नौकरानी के गायब होने की सूचना के बाद जब पुलिस उसके मालिक मोनिंदर सिंह पंधेर के घर पहुंची तो पूरे देश में सनसनी फैल गई। पुलिस ढूंढने तो नौकरानी को गई थी लेकिन डी-5 के अंदर से एक-दो नहीं कई बच्चियों के कंकाल बरामद किए गए। बात यहीं पर नहीं रुकी। कोठी के मालिक मोनिंदर सिंह पंधेर और उसके नौकर ने कई शवों को 40 से अधिक पैकेट में बंदकर घर के बाद के नाले में डाल दिया था। इसके बाद कोठी के मालिक मोनिंदर सिंह पंढेर और उसके नौकर सुरेंद्र कोली को पुलिस ने धर दबोचा गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें