ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीदिल्ली में नेशनल शूटर ने साइड न मिलने पर युवक को मारी गोली, सिर पर तान दी थी पिस्तौल, बाल-बाल बचा युवक

दिल्ली में नेशनल शूटर ने साइड न मिलने पर युवक को मारी गोली, सिर पर तान दी थी पिस्तौल, बाल-बाल बचा युवक

दक्षिण दिल्ली के साकेत इलाके में रविवार शाम रोडरेज में नेशनल शूटर ने कार सवार युवक को गोली मार दी। घटना से नाराज लोगों ने आरोपी राहुल राय की पिटाई कर डाली और फिर उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने...

दिल्ली में नेशनल शूटर ने साइड न मिलने पर युवक को मारी गोली, सिर पर तान दी थी पिस्तौल, बाल-बाल बचा युवक
कार्यालय संवाददाता,नई दिल्ली Tue, 19 Sep 2017 10:18 AM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण दिल्ली के साकेत इलाके में रविवार शाम रोडरेज में नेशनल शूटर ने कार सवार युवक को गोली मार दी। घटना से नाराज लोगों ने आरोपी राहुल राय की पिटाई कर डाली और फिर उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, खानपुर निवासी अमित बालियान रविवार को दोस्त जितेंद्र के साथ कार से घर जा रहा था। इसी दौरान साकेत के खोखा मार्केट में डोसा खाने के लिए उन्होंने कार रोकी। वहां हरियाणा नंबर की एक कार उनकी कार के पीछे खड़ी थी। उसका चालक लगातार हॉर्न बजा रहा था। यह देख अमित ने अपनी कार एक तरफ कर ली, लेकिन इसके बाद भी दूसरी कार का चालक राहुल राय उन्हें अपशब्द कहने लगा। पीड़ित ने विरोध किया तो राहुल ने पिस्तौल निकालकर उसे जान से मारने की धमकी दी और एमबी रोड की तरफ चल दिया।

गोली हाथ पर लगी
गाली देने से नाराज अमित ने भी अपनी कार आरोपी की कार के पीछे लगा दी। लालबत्ती पर कार रुक गई तो अमित ने आरोपी से गाली देने का कारण पूछा। इस पर राहुल ने पिस्तौल अमित के सिर पर सटा दी। वह फायरिंग करने ही वाला था, इससे पहले ही अमित ने बीच में अपना हाथ अड़ा दिया। इससे गोली हाथ पर लग गई। गोली चलने की आवाज से वहां भीड़ जमा हो गई। घटना से नाराज लोगों ने राहुल की पहले जमकर पिटाई की और फिर उसकी लग्जरी कार को तोड़ डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया। वहीं, घायल को बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे एम्स ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया।

आरोपी राष्ट्रीय स्तर का निशानेबाज  
जांच में मालूम हुआ कि आरोपी राहुल राय परिवार के साथ छतरपुर एक्सटेंशन में रहता है। वर्ष 2001 में चंडीगढ़ में आयोजित स्कीट शूटिंग चैंपियनशिप में वह दिल्ली की तरफ से स्वर्ण सहित दो पदक जीत चुका है। इंटरनेशनल शूटिंग स्पोर्ट्स फेडरेशन से मिली जानकारी के अनुसार, राहुल का जन्म वर्ष 1952 में हुआ था। वह बैंकाक और बुसान में आयोजित प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुका है। साथ ही वह शूटिंग के चार विश्वकप में भी भाग ले चुका है।   

रेयान इंटरनेशनल स्कूल के सामने चलती कार में आग, स्कूल के अंदर खड़े पुलिस कर्मियों ने लिया एक्शन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें