DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  नई दिल्ली  ›  रोप स्कीपिंग में राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी ने गोली चलाई, गिरफ्तार
नई दिल्ली

रोप स्कीपिंग में राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी ने गोली चलाई, गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Newswrap
Mon, 14 Jun 2021 07:40 PM
रोप स्कीपिंग में राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी ने गोली चलाई, गिरफ्तार

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता

रोप स्कीपिंग (रस्सी लांघने) की कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में पदक हासिल कर चुके एक खिलाड़ी को मोहन गार्डन थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पंकज ने मोहन गार्डन इलाके में पांच मई को दहशत फैलाने के लिए गोली चलाई थी।

पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि पांच मई को मोहन गार्डन के सिद्धात्री एन्क्लेव इलाके में गोली चलने की सूचना मिली थी। पता चला कि आरोपी बाइक से आया था। शिकायतकर्ता से मिली जानकारी के आधार पर मोहन गार्डन थाना एसएचओ राजेश मौर्या की टीम ने जांच शुरू की। इस दौरान जांच टीम ने पंकज और राहुल नामक शख्स की पहचान की। आठ जून को पता चला कि पंकज मोहन गार्डन इलाके में आने वाला है तो पुलिस ने जाल बिछाकर उसे दबोच लिया। आरोपी पंकज के पास से एक पिस्तौल बरामद हुई। पुलिस ने मामले की तफ्तीश के लिए आरोपी को दो दिनों तक पुलिस हिरासत में रखा। पुलिस ने उस बाइक को भी बरामद कर लिया है, जिस पर सवार होकर आरोपी मौके पर पहुंचा था और फायरिंग की थी।

पूछताछ में आरोपी पंकज ने पुलिस को बताया कि दिन पहले उसकी एक युवक से कहासुनी हुई थी। इस दौरान शिकायतकर्ता महिला के बेटे ने उस युवक का साथ दिया था। इसके बाद से ही वह बदले की ताक में था। पंकज के अनुसार, उसने दहशत पैदा करने के इरादे से गोली चलाई थी। गिरफ्तार खिलाड़ी पंकज उर्फ गोली ने वर्ष 2019 में दुबई में आयोजित इंटर स्कूल रोप स्कीपिंग चैंपियनशिप में रजत पदक प्राप्त किया था। पुलिस अब पंकज के साथी की तलाश में जुटी है।

संबंधित खबरें