ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीशर्मनाक: कुत्ते पर बाइक चढ़ाने से रोका तो पिता-पुत्र पर किया जानलेवा हमला

शर्मनाक: कुत्ते पर बाइक चढ़ाने से रोका तो पिता-पुत्र पर किया जानलेवा हमला

उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर में शुक्रवार देर रात कुत्ते पर बाइक चढ़ाने का विरोध करने पर कुछ युवकों ने पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला कर दिया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस केस...

शर्मनाक: कुत्ते पर बाइक चढ़ाने से रोका तो पिता-पुत्र पर किया जानलेवा हमला
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 28 Oct 2018 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर में शुक्रवार देर रात कुत्ते पर बाइक चढ़ाने का विरोध करने पर कुछ युवकों ने पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला कर दिया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 57 वर्षीय वीके शुक्ला गामडी एक्सटेंशन गली नंबर-7 में रहते हैं। वह रेलवे में कार्यरत हैं।

शुक्रवार रात 10 बजे उनका छोटा बेटा नमन कुत्ते को घुमाते हुए गामडी रोड पर बीकानेर स्वीट्स के पास पहुंचा। तभी बाइक सवार युवक कुत्ते पर बाइक चढ़ाने लगा। विरोध करने पर युवक ने नमन को गाली देते हुए थप्पड़ मार दिया। नमन ने तुरंत घर पर फोन कर मामले की जानकरी दी। वीके शुक्ला अपने दूसरे बेटे गौरव के साथ मौके पर पहुंचे। आरोप है कि युवकों ने उन पर भी हमला कर दिया।

युवकों ने हॉकी से मारकर उनका पैर तोड़ दिया। युवक नमन और वीके शुक्ला को अधमरा कर भाग गए। गौरव ने दोनों को संत परमानंद अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से वीके शुक्ला को सेंट स्टीफन अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

बैग में बच्ची का शव मिलने से मचा हड़कंप, गर्दन पर मिले दबाने के निशान

2019 लोकसभा चुनाव: यूपी में 25 सांसदों के टिकट काट सकती है बीजेपी

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें