murder of neighbor in suspicion of tantra mantra - तांत्रिक के बहकावे में आकर वारदात, तंत्र-मंत्र के शक में पड़ोसी की हत्या DA Image
8 दिसंबर, 2019|8:34|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तांत्रिक के बहकावे में आकर वारदात, तंत्र-मंत्र के शक में पड़ोसी की हत्या

दिल्ली के प्रसाद नगर में एक युवक ने तंत्र मंत्र का प्रयोग कर पिता को जान से मारने के शक में पड़ोसी की हत्या कर दी।

तांत्रिक के बहकावे में आकर वारदात, तंत्र-मंत्र के शक में पड़ोसी की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली के प्रसाद नगर में एक युवक ने तंत्र मंत्र का प्रयोग कर पिता को जान से मारने के शक में पड़ोसी की हत्या कर दी। घटना के करीब एक माह बाद पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को पश्चिमी बंगाल से गिरफ्तार कर लिया, जिसकी पहचान 30 साल के विशु के तौर पर हुई है। 

26 अक्तूबर की रात को टैंक रोड की गली संख्या दो में 60 वर्षीय रंजन की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के बेटे देवव्रत ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान विशु के तौर पर की। 

मामले की जांच के दौरान एसएचओ इंस्पेक्टर विक्रमजीत सिंह वरैच एवं इंस्पेक्टर प्रेमलता के नेतृत्व में एसआई सोहनलाल की टीम पता चला कि आरोपी का बड़ा भाई हावड़ा में रहता है, लेकिन पुलिस को उसके घर का पता मालूम नहीं था। इसके लिए एएसआई सुनील एवं हवलदार मुकेश ने हावड़ा जाकर बीस दिन तक डोर टू डोर सर्वे किया और आरोपी विशु के भाई के बारे में जानकारी जुटाकर उसे दबोच लिया।

पुलिस के मुताबकि, आरोपी विशु मूलरूप से त्रिपुरा का रहने वाला है। वर्ष 2000 में वह अपने माता-पिता एवं दो भाइयों के साथ दिल्ली आया था। बाद में विशु के दोनों भाई दिल्ली से चले गए। आरोपी के पिता सुभाष और रंजन विश्वास दोनों एक ही बाजार में चाय बेचते थे। दो साल पहले सुभाष की ट्यूमर से मौत हो गई। विशु ने किसी तांत्रिक से संपर्क साधा तो उसने बताया कि तुम्हारे पड़ोसी ने पिता पर तंत्र कराया है। चूंकि रंजन पड़ोसी होने के साथ सुभाष का प्रतिद्दंद्वी भी था, इसलिए विशु को उसी पर शक गया। इसी शक में उसने सुभाष की हत्या कर दी और फरार हो गया।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में कृत्रिम बारिश के लिए सरकार को बादलों का इंतजार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:murder of neighbor in suspicion of tantra mantra