ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीपालम में महिला की गोली मारकर की हत्या

पालम में महिला की गोली मारकर की हत्या

राजधानी के पालम इलाके में रविवार देर बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस...

पालम में महिला की गोली मारकर की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 14 Jan 2018 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी के पालम इलाके में रविवार देर बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है। हमलावर बदमाशों का फिलहाल कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। हत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है। आशंका जताई जा रही है कि प्रॉपर्टी विवाद में महिला की हत्या की गई होगी। पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

पुलिस के अनुसार मृतका की पहचान दीपा (35) के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार दीपा पालम गांव में रहती थी। रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे पुलिस को सूचना मिली कि पालम इलाके में एक महिला को गोली मार दी गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि गोली महिला के सिर में लगी है। पुलिस ने उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें