ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीदिल्ली: घर के सामने फेंका मरा हुआ चूहा तो पड़ोसी ने कर दिया मर्डर

दिल्ली: घर के सामने फेंका मरा हुआ चूहा तो पड़ोसी ने कर दिया मर्डर

दिल्ली के अमन विहार इलाके में चूहा फेंकने के विवाद में पड़ोसी ने 38 वर्षीय सब्जी विक्रेता चंद्रिका प्रसाद के सिर पर डंडा मारकर हत्या कर दी। वहीं, घटना से नाराज लोगों ने शव सड़क पर रखकर इलाके में...

दिल्ली: घर के सामने फेंका मरा हुआ चूहा तो पड़ोसी ने कर दिया मर्डर
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 06 Oct 2018 05:21 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के अमन विहार इलाके में चूहा फेंकने के विवाद में पड़ोसी ने 38 वर्षीय सब्जी विक्रेता चंद्रिका प्रसाद के सिर पर डंडा मारकर हत्या कर दी। वहीं, घटना से नाराज लोगों ने शव सड़क पर रखकर इलाके में प्रदर्शन किया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के समझाने पर परिजनों ने शुक्रवार को शव का अंतिम संस्कार किया। पुलिस ने आरोपी विजय को गिरफ्तार कर लिया है।

चंद्रिका मीर विहार के एम ब्लॉक में रहते थे। उनके परिवार में पत्नी सुनीता और तीन बच्चे हैं। वह नाहरपुर इलाके में सब्जी बेचते थे। इनके पड़ोस में विजय नाम का व्यक्ति रहता है। चंद्रिका के भाई दीपचंद ने बताया कि 1 अक्तूबर को विजय ने उनके घर के सामने मरा चूहा फेंक दिया। बदबू आने पर चंद्रिका ने इसका विरोध किया। 

इस पर विजय ने चंद्रिका को अपशब्द कहना शुरू कर दिया। बात बढ़ने पर विजय ने डंडे से चंद्रिका के सिर पर कई वार किए। सिर पर चोट लगने से चंद्रिका गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया, जहां गुरुवार देर रात उनकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ऑनर किलिंग : सोनीपत में किशोरी की हत्या कर शव को जलाया, केस दर्ज

दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने के लिए दायर की गई याचिका खारिज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें