ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीसिर काटकर शव को खेत में फेंकने वाला गिरफ्तार

सिर काटकर शव को खेत में फेंकने वाला गिरफ्तार

समयपुर बादली इलाके में अवैध संबंध के शक में परिचित का सिर काटकर उसकी हत्या करने वाले बदमाश को अपराध शाखा ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी धीरेश नारायण की गिरफ्तारी पर पुलिस की तरफ से 20 हजार रुपये का...

सिर काटकर शव को खेत में फेंकने वाला गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 01 Jan 2018 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली। प्रमुख संवाददाता

समयपुर बादली में बीते 11 सितंबर को अवैध संबंधों के शक में परिचित युवक का सिर काटकर हत्या करने वाले बदमाश को अपराध शाखा ने सोमवार को मुकरबा चौक से गिरफ्तार कर लिया है। तीन माह से फरार आरोपी धीरेश नारायण की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 20 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर रखा था।

पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की के अनुसार, समयपुर बादली इलाके में बीते 11 सितंबर को 22 वर्षीय जावेद अंसारी की सिर काटकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद शव को सिरसपुर गांव में फेंक दिया गया था। इस वारदात का मुख्य आरोपी धीरेश फरार था। सोमवार सुबह पुलिस ने मुकरबा चौक के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया। वह पंजाब जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था। पूछताछ में उसने हत्या को अंजाम देने की बात कबूल कर ली।

आरोपी ने बताया कि उसे लगता था कि उसकी पत्नी और जावेद अंसारी के बीच अवैध संबंध हैं। उसने जावेद को अपनी पत्नी से दूर रहने के लिए कहा था। इसके बावजूद जब वह नहीं माना तो उसने जावेद की हत्या की साजिश रची। उसने हत्या के लिए अपने दोस्तों सुमन, राहुल, गुलाब सिंह और एक नाबालिग को तैयार किया।

10 सितंबर की रात उसने जावेद को सिरसपुर गांव में बुलाया। वहां धीरेश ने लकड़ी काटने वाले ब्लेड से उसके सिर को धड़ से अलग कर दिया। पुलिस राहुल, गुलाब सिंह और नाबालिग को पहले ही पकड़ चुकी है। फरार सुमन की तलाश जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें