अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘रहस्य छिपाने के लिए कर दी थी बच्चे की हत्या

नई दिल्ली। कार्यालय संवाददाता

स्वरूप नगर में पड़ोसी के घर से सूटकेस में बंद सात वर्षीय बच्चे आशीष का शव मिलने के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। आरोपी अवधेश ने हत्या इलाके की एक महिला से अपने अवैध संबंधों को छुपाने के लिए की थी। बच्चे ने आरोपी को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, अवधेश के इलाके की एक महिला से अवैध संबंध थे। आशीष ने एक दिन आरोपी को उस महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। तब तो आरोपी ने आशीष को रुपये का लालच देकर चुप करा दिया। मगर उसे डर था कि कहीं बच्चा उसका राज किसी के सामने न खोल दे। इसी कारण उसने बच्चे को साइकिल दिलाने का लालच देकर अपने घर पर बुलाया और उसकी हत्या कर दी।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ में अभी तक आरोपी ने घटना में किसी और के शामिल होने से इंकार किया है। जांच में मालूम हुआ है कि आरोपी की पुणे निवासी महिला मित्र भी नत्थूपूरा स्थित उसके घर पर आयी थी। अवधेश ने उसे अपना परिचय सीबीआई अधिकारी के तौर पर दिया था, लेकिन दिल्ली आने पर युवती को सारी सच्चाई मालूम हो गई और वह वापस अपने घर चली गई। पुलिस के अनुसार, जरूरत पड़ने पर उक्त युवती से भी पूछताछ की जाएगी।

नेपाल भागने की फिराक में था

पुलिस के संदेह के दायरे में आने पर आरोपी दिल्ली से भागने की योजना बना रहा था। उसका इरादा उत्तराखंड होते हुए नेपाल भागने का था। उसे मालूम था कि नेपाल जाने के लिए पासपोर्ट की जरूरत नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:murder