ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नई दिल्लीमिचेल मार्श का लगातार दूसरा अर्धशतक, पंजाब ने दिल्ली को 159 रन पर रोका

मिचेल मार्श का लगातार दूसरा अर्धशतक, पंजाब ने दिल्ली को 159 रन पर रोका

02 आखिरी ओवर में दिल्ली की टीम एक भी चौका नहीं लगा सकी 40 गेंद

मिचेल मार्श का लगातार दूसरा अर्धशतक, पंजाब ने दिल्ली को 159 रन पर रोका
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 16 May 2022 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

02 आखिरी ओवर में दिल्ली की टीम एक भी चौका नहीं लगा सकी

40 गेंद में मिचेल मार्श ने अपना अर्धशतक पूरा किया

51 रन की साझेदारी की मार्श और ललित ने दूसरे विकेट के लिए

03 विकेट चटकाए लियाम लिविंगस्टोन और अर्शदीप सिंह ने

मुंबईÜ। मिचेल मार्श की 63 रन की पारी के बाद भी दिल्ली कैपिटल्स को इंडियन प्रीमियर लीग मैच में सोमवार को पंजाब किंग्स ने  सात विकेट पर 159 रन पर रोक दिया।  पंजाब के लिए लियाम लिविंगस्टोन ने चार ओवर में 27 रन देकर तीन और अर्शदीप सिंह ने चार ओवर में 37 रन देकर तीन विकेट लिए। कैगिसो रबाडा ने तीन ओवर में 24 रन देकर एक विकेट चटकाया जबकि राहुल चाहर ने चार ओवर में सिर्फ 19 रन दिए।

मार्श की साझेदारियां

लगातार दूसरे मैच में अर्धशतक लगाने वाले मार्श ने 48 गेंद की पारी में चार चौके और तीन छक्के लगाने के अलावा दूसरे विकेट के लिए सरफराज खान (32) के साथ 51 और ललित यादव (24) के साथ तीसरे विकेट के लिए 47 रन की साझेदारी की। सरफराज ने 16 गेंद की आक्रामक पारी में पांच चौके और एक छक्का जड़ा तो वहीं ललित ने 21 गेंद की पारी में एक चौका और एक छक्का लगाया।

पहली गेंद पर वार्नर आउट

टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला करने के बाद पंजाब को लिविंगस्टोन ने पहली गेंद पर डेविड वार्नर (शून्य) को आउट कर शानदार शुरुआत दिलाई। मार्श ने हालांकि अगले ओवर में रबाडा के खिलाफ लगातार दो छक्के और सलामी बल्लेबाज सरफराज खान ने तीसरे ओवर में हरप्रीत बरार के खिलाफ लगातार गेंदों पर छक्का और दो चौके लगाकर दबाव को कम किया। सरफराज ने इसके बाद भी आक्रामक बल्लेबाजी जारी रखी लेकिन अर्शदीप सिंह ने पांचवें ओवर में उन्हें चलता कर दिया। अगली गेंद पर ललित यादव ने भी जॉनी बेयरस्टो को कैच थमा दिया लेकिन गेंद नो बॉल हो गई।

12वें ओवर में रनों का शतक

पंजाब के गेंदबाजों ने इसके बाद दिल्ली की रन गति पर लगाम लगा दी। मार्श ने 11वें ओवर में अर्शदीप के खिलाफ छक्का लगाया लेकिन इसी ओवर में उनकी धीमी गेंद पर ललित भानुका राजपक्षे को कैच थमा बैठे।  दिल्ली ने 12वें ओवर में रनों का शतक पूरा किया। लिविंगस्टोन के इस ओवर में  ऋषभ पंत (सात रन) छक्का लगाने के बाद अगली गेंद पर स्टंप हो गए। इस गेंदबाज ने अपने अगले (पारी के 14वें) ओवर में खतरनाक रोवमन पॉवेल (दो रन) को शिखर धवन  के हाथों कैच आउट कराया।

20 गेंद में पहली बाउंड्री

अक्षर पटेल ने 16वें ओवर में लिविंगस्टोन के खिलाफ चौका लगाया जो पिछली 20 गेंद में टीम की पहली बाउंड्री थी। मार्श ने 17वें ओवर में हरप्रीत के खिलाफ चौका जड़कर 40 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने अगले ओवर में अर्शदीप के खिलाफ दो चौके लगाकर रन गति को तेज करने की कोशिश की लेकिन 19वें ओवर में रबाडा के खिलाफ बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में ऋषि को कैच दे बैठे। दिल्ली की टीम आखिरी दो ओवर में एक भी चौका नहीं लगा सकी। अक्षर 20 गेंद में 17 रन पर नाबाद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें