अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपने में बुरी आत्माएं करती थीं परेशान, महिला ने ली बच्ची की जान

हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक महिला ने 'बुरी आत्माओं' से छुटकारा पाने के चक्कर में तीन वर्षीय बच्ची की कथित रूप हत्या कर दी। आरोपी बच्ची की रिश्तेदार है।

पुलिस के मुताबिक, महिला ने बताया है कि वह सपनों में देखती थी कि बुरी आत्माओं ने उसे पकड़ लिया है। उसने यह भी बताया कि सपने में उसे किसी ने कहा था कि बुरी आत्माओं से छुटकारा पाने के लिए उसे बच्चे की बलि देनी चाहिए। पुलिस ने बताया कि बच्ची रविवार को जब अपनी रिश्तेदार से मिलने गई थी तो वह बच्ची को एक कमरे में ले गई। वहां आरोपी ने पूजा (तांत्रिक क्रिया) करने के लिए दीप लगा रखे थे। उन्होंने बताया कि इसी दौरान महिला ने बच्ची के गले में कथित रूप से चाकू घोंप दिया। 

जगाधरी पुलिस थाना (सदर) के प्रभारी नवीन ने बताया कि बच्ची की चीखें सुनकर पड़ोसी वहां पहुंच गए। इसके बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्ची की मौत हो चुकी थी।

उन्होंने कहा कि महिला अपने पति और बच्चों के साथ अंबाला में रहती है और अपने परिवार के सदस्यों से मिलने के लिए दो पहले ही आई थी। नवीन ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इसकी गहनता से तफ्तीश की जा रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Minor girl killed by aunt to get rid of evil spirits in Haryana